उम्र में ही नहीं बल्कि कमाई में भी विकी कौशल से आगे हैं कैटरीना कैफ, जानें कपल की नेट वर्थ

कैटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं । आइए इस कपल की नेट वर्थ के बारे में आपको बताते हैं ।

New Delhi, Dec 07: बॉलीवुड की खूबसूरत और पॉपुलर टॉप एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ, उरी फेम एक्‍टर विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी । ये कपल 9 दिसंबर को राजस्‍थान में ग्रेंड वेडिंग रचाने वाला है । खास बात ये कि कपल की ओर से अब तक कोई आधिकिारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया में लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं । ताजा अपडेट के मुताबिक दोनों एक्‍टर्स के नजदीकी रिश्‍तेदार, दोस्‍त वेन्‍यू पर पहुंच चुके हैं जो कि सिक्‍स सेंस वरवाड़ा फोर्ट है । बहरहाल दोनों इस वक्‍त इंडस्‍ट्री के टॉप एक्‍टर्स हैं और इनकी कमाई भी काफी है । कैटरीना उम्र में ही नहीं वर्थ में भी विकी कौशल से कहीं आगे हैं ।

उम्र में बड़ी हैं कैटरीना
गौरतलब है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की उम्र में पांच साल का अंतर है। कटरीना अपने होने वाले पति से 5 साल बड़ी हैं । कैटरीना की उम्र katrina kaifजहां 38 साल है तो वहीं विकी अभी 33 साल के हैं । यानी कैटरीना भी खुद से कम उम्र के पति वाली एक्‍ट्रेसेज की लिस्‍ट में शुमार हो जाएंगी । इसमें तो कोई शक ही नहीं कि विकि एक उम्‍दा अभिनेता हैं लेकिन कैटरीना के स्‍टारडम के आगे अभी वो कुछ भी नहीं हैं ।

कैटरीना की नेट वर्थ
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ की नेट वर्थ 224 करोड़ रुपये है और एक फिल्म के लिए वो पूरे 11 करोड़ रुपये फीस लेती हैं । इसके vikkiअलावा कैटरीना, ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ की भी ओनर हैं । बताया जाता है कि कैट ने नायका ब्रांड में भी चार करोड़ रुपये इंवेस्ट किए थे, जिसके बाद अब उन्हें इससे 24 करोड़ रुपये मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ के पास 3-4 लग्जरी कारें हैं। इस लिस्ट में रेंज रोवर से लेकर ऑडी तक शामिल है।

विकी कौशल की नेट वर्थ
अब बात करें विकी कौशल की नेट वर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ लगभग 25 करोड़ रुपये है । यानी कैटरीना से बहुत कम । वहीं एक फिल्म के विकी करीब 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। कहा जाता है कि ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए विकी को 2-2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं। विकी कौशल का मसान फिल्‍म के लिए याद किया जाता है, वहीं फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से उन्‍हें फेम मिला।