कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के बाद पहली लोहड़ी, इस अंदाज में मनाया त्‍यौहार

कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने बीते दिन अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की । कपल की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशम मीडिया पर सामने आई हैं ।

New Delhi, Jan 14: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश की रफ्तार एक बार फिर धीमी पड़ रही है, सेहत की सुरक्षा के लिए एक बार फिर लोगों को घरों में रहने के लिए आगाह किया जा रहा है । लेकिन भारत में त्‍यौहार हैं जो लोगों को एक दूसरे से जोड़ते हैं । खुशियां साथ में मनाई जाएं या अपने-अपने घरों में उनका उत्‍साह उतना ही होता है । बॉलीवुड का न्‍यूली वेड कपल भी त्‍यौहारों के रंग में रंगा नजर आया । हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और विकी कौशल की । शादी के बाद ये दोनों की पहली लोहड़ी थी, और कपल ने इसे बड़े प्‍यार से मनाया ।

पहली लोहड़ी होती है खास
विकी कौश्‍ल पंजाबी परिवार से आते हैं, और यहां शादी के बाद लोहड़ी का पहला त्‍यौहार बहुत धूम से मनाया जाता है । दोनों के साथ होने की खुशी उनकी तस्‍वीरों से साफ जाहिर हो रही थी । विकी कौश्‍ल ने तस्‍वीर शेयर कर सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं ।

कैटरीना ने शेयर की तस्‍वीरें
वहीं कैटरीना कैफ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लोहड़ी त्योहार की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिनमें वह अपने पति विक्की कौशल के साथ बेहद खुश दिखाई दे रही हैं । तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं,उन्‍होंने रेड सूट पहना हुआ है, पैरों में जूतियां पहनी हुई हैं । जबकि कैजुअल लुक में विकी कौशल दिखाई दे रहे हैं । दोनों ने एक दूसरे को साइड हग किया हुआ है।

9 दिसंबर को हुई थी शादी
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी, ये शादी बहुत ही निजी फंक्‍शन रहा । हाल ही में इनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ है । शादी के दौरान सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे । शादी को लेकर चल रही तमाम अटकलों के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया था ।