कभी दिल्ली में लिट्टी-चोखा बेचती थी भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव की पत्नी, भैंस बेचकर हुई थी शादी

khesari wife

खेसारी की पत्नी चंदा देवी दिखने में बेहद खूबसूरत है, उनकी तुलना किसी भोजपुरी एक्ट्रेस से भी की जा सकती है, खेसारी अपनी पत्नी को अपना लक्की चार्म मानते हैं।

New Delhi, Nov 16 : खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं, वो बिग बॉस 13 में भी नजर आये थे, इस शो में भले वो लंबी पारी ना खेल सके हों, लेकिन भोजपुरी फिल्मों में बहुत लंबे समय से टिके हुए हैं, इस इंडस्ट्री में खेसारी की बहुत डिमांड रहती है, वो अकसर अपनी फिल्मों या गानों को लेकर सुर्खियों में छाये रहते हैं।

वीडियो वायरल
इन दिनों खेसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बस वाले के साथ बदतमीजी करते दिख रहे हैं, हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये उनकी किसी आगामी फिल्म या गाने से जुड़ा है, खैर आज हम खेसारी के प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे, उनकी प्यारी पत्नी चंदा देवी के बारे में बताते हैं।

खेसारी की पत्नी
खेसारी की पत्नी चंदा देवी दिखने में बेहद खूबसूरत है, उनकी तुलना किसी भोजपुरी एक्ट्रेस से भी की जा सकती है, खेसारी अपनी पत्नी को अपना लक्की चार्म मानते हैं, दरअसल खेसारी ने फिल्मों में आने से पहले 2006 में चंदा देवी से शादी की थी, शादी के बाद ही उनकी किस्मत पलटी, ऐसे में वो इस बात के लिये अपनी पत्नी को भाग्यशाली मानते हैं। चंदा देवी मीडिया की चकाचौंध से दूर ही रहना पसंद करती हैं, उनका पति लाखों रुपये कमाता है, लेकिन फिर उनका रहन-सहन और सोच एक साधारण मिडिल क्लास महिला जैसी लगती है, वो जमीन से जुड़ी महिला हैं। दरअसल खेसारी और उनकी पत्नी ने गरीबी देखी है, दोनों बेहद साधारण परिवार के हैं, कहा जाता है कि खेसारी के ससुर ने अपनी एक भैंस बेचकर दोनों की शादी करवाई थी।

पहली फिल्म
खेसारी लाल यादव को 2011 में अपनी पहली फिल्म साजन चले ससुराल के लिये 11 हजार रुपये मिले थे, इसके बाद उन्होने मेहनत से खूब पैसा और नाम कमाया, अब वो एक फिल्म का 40 लाख रुपये लेते हैं, यहां तक पहुंचने के लिये उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है। भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाने से पहले वो दिल्ली में रहते थे और ओखला में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की दुकान चलाते थे।

अच्छी कमाई
हालांकि अब खेसारी लाखों में कमा रहे हैं, फिल्मों के अलावा विज्ञापन और स्टेज शो से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं, एक जमाने में उनके पास साइकिल तक नहीं थी, लेकिन आज लग्जरी कारों का काफिला है। खेसारी का पटना में भी शानदार मकान है, जिसमें वो अपनी पत्नी चंदा देवी और दो बच्चों ऋषभ यादव और कृति यादव के साथ रहते हैं।