ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी, जाहन्‍वी को लेकर भी उठ रहे हैं सवाल, श्रीदेवी जिंदा होतीं तो …

कभी जाहन्‍वी कपूर तो कभी खुशी कपूर, श्रीदेवी की दोनों बेटियां सुर्खियों में रहती हैं । लेकिन उससे भी ज्‍यादा इन्‍हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Oct 05 : श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अकसर खबरों में आ जाती हैं । खुशी अपनी बहन जाहन्‍वी से भी दो कदम आगे हैं । वो अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन ग्‍लैमर वर्ल्‍ड की खबरों में हमेशा बनी रहती हैं । मैगजीन का कवर पेज हो या किसी मूवी थिएटर के बाहर फ्रेंड्स के साथ मस्‍ती । खुशी खबरों में बने रहती हैं । बहरहाल फिलहाल उनके एक लुक ने उन्‍हें अ्रोलर्स के निशाने पर ला दिया है ।

शिमरी ड्रेस में नजर आईं खुशी
खुशी हाल ही में शिमरी ड्रेस में नजर आई हैं । इस ड्रेस में वो काफी हॉट लग रही हैं । खुशी ने इस ड्रेस में ढेर सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । कुछ फैन्‍स को खुशी का ये लुक पसंद आया तो वहीं कई ने इसके लिए उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है ।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
कुछ यूजर्स ने खुशी के इस लुक को लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है । लेकिन ट्रोलर्स ने हद तब पार कर दीं जब वो खुशी की विंगत मां को लेकर उन्‍हें ट्रोल करने लगे । कई ने लिखा कि श्री के जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां गलत हाथों में पड़ गई । उनकी ड्रेस को लेकर उन्‍हें कई तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है । खुशी इस ड्रेस में बेहद कंफर्टेबल हैं लेकिन साफ लग रहा है कि कई यूजर इससे अनकंफर्टेबल हो गए हैं ।

ऐसे – ऐसे कमेंट
एक  यूजर ने लिखा , ‘आखिर इन्हें ऐसा क्यों लगता है कि ये अपनी बॉडी दिखाएंगे तो फेमस हो जाएंगे? लेकिन मानना पड़ेगा कि खुशी जाह्नवी से ज्यादा खूबसूरत है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अगर श्रीदेवी आज यहां होतीं तो वह अपनी बेटियों को इस तरह के कपड़े नहीं पहनने देतीं।

जाहन्‍वी से अलग हैं खुशी
खुशी अपनी बहन जाहन्‍वी से काफी अलग हैं । एक ओर जहां वो बेहद खूबसूरत हैं वहीं उनकी आदतें भी एकदम अलग है । दोनों को एक दूसरे की कंपनी जरूर पसंद है लेकिन उनकी प्रेफरेंसेज हमेशा अलग रहती हैं । श्रीदेवी ने दोनों बेटियों की परवरिश के लिए ही कई सालों पहले तक इंडस्‍ट्री से दूरी बनाए रखी । उनका ना होना उनकी दोनों बेटियों के लिए बहुत ही मुश्किल भरा है ।

अभी 16 साल की हैं खुशी
श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी की उम्र 16 साल है । वो अपनी बहन जाहन्‍वी से 3 साल छोटी हैं । लेकिन टीनएज में ही खुशी काफी स्‍मार्ट हो गई हैं । कुछ साल पहले तक जो खुशी ब्रेशेज और बल्‍की बॉडी में मम्‍मी श्रीदेवी के साथ नजर आती थीं आज वो सोशल मीडिया में छाई रहती हैं । कहना होगा खुशी खुद को एक्‍ट्रेस की तरह ही ग्रूम कर रही हैं और शायद उनका सपना भी मम्‍मी और बहन की तरह एक्‍ट्रेस बनने का है ।