युवराज की पूर्व प्रेमिका पर नौकरानी ने लगाये संगीन आरोप, एफआईआर दर्ज

किम शर्मा के खिलाफ उनकी मेड ने थाने में शिकायत दी है। एक्ट्रेस पर उनकी नौकरानी ने आरोप लगाया है कि कपड़े ठीक से ना धोनी की वजह से एक्ट्रेस ने उन्हें मारापीटा, साथ ही गंदी-गंदी गालियां दी।

New Delhi, Jul 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं, लेकिन अब उनके बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल किम शर्मा के खिलाफ उनकी मेड ने थाने में शिकायत दी है। एक्ट्रेस पर उनकी नौकरानी ने आरोप लगाया है कि कपड़े ठीक से ना धोनी की वजह से एक्ट्रेस ने उन्हें मारापीटा, साथ ही गंदी-गंदी गालियां दी, उसके बाद नौकरी से निकाल दिया, अब बकाया सैलरी भी नहीं दे रही।

मारपीट का आरोप
मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार नौकरानी का नाम एस्थर खेस (31 साल) है, जो किम के घर पर 27 अप्रैल 2018 से काम करने आई। 21 मई को जब वो काम करने आई, तो डार्क और लाइट कपड़ों को अलग-अलग छांटना भूल गई और एक ही साथ सबको धोने के लिये डाल दिया। जिसकी वजह से ब्लैक कलर की एक ड्रेस का कलर सफेद रंग के कपड़े पर जा लगा।

किम ने कर दी पिटाई
खेस ने अपनी शिकायत के अनुसार बताया कि जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्होने तुरंत किम को जाकर ये बात बताई और सॉरी बोलने लगी, लेकिन कपड़े देखते ही बुरी तरह एक्ट्रेस भड़क गई, उन्होने खेस की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन्होने धक्के देकर खेस को बाहर निकल जाने को कहा। एक्ट्रेस लगातार गालियां दे रही थी, उन्होने कहा कि दोबारा अपनी शक्ल मुझे ना दिखाना ।

रोक ली सैलरी
मेड खेस ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मैंने जितने भी दिन आपके यहां काम की हूं, उसके पैसे आप मुझे दे दो, मैं चली जाऊंगी। जिसके बाद उन्होने सैलरी देने से भी मना कर दिया और गंदी-गंदी गालियां देने लगी। मेड के अनुसार कई बार उन्होने अपनी सैलरी लेने की कोशिश की, जब उन्होने पैसे देने से फाइनली मना कर दिया, तो फिर 27 जून को मैं शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई।

किम ने आरोपों से किया इंकार
हालांकि किम शर्मा ने अपनी नौकरानी के सारे आरोपों को पूरी तरह से इंकार किया है, उन्होने मामले पर कहा कि उन्होने किसी से मारपीट नहीं की, उसने मेरे 70 हजार रुपये की ड्रेस को खराब कर दिया था, जिसके बाद मैं इस बात को लेकर नाराज हुई थी, मैंने गुस्से में उससे कहा था कि अब काम पर मत आना, लेकिन जिस तरह से वो इल्जाम लगा रही है, वो सरासर गलत है।

युवी के साथ अफेयर
बॉलीवुड हिट फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाले किम अपने प्यार-मोहब्बत के लिये भी खूब सुर्खियों में रही हैं, किम शर्मा टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को लंबे समय तक डेट किया है, दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था, लेकिन कहा जाता है कि युवी की मां को किम पसंद नहीं थी, इसी वजह से दोनों अलग हो गये, हालांकि दोनों में से कभी किसी ने अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई ।

जिम्बॉब्वे बेस्ड बिजनेसमैन से शादी
युवी से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस का कुछ और लोगों के साथ नाम जुड़ा, फिर कुछ साल के बाद किम शर्मा ने जिम्बॉब्वे बेस्ड बिजनेसमैन से शादी कर ली। आपको बता दें कि बिजनेसमैन की वो दूसरी शादी थी, हालांकि किम के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस अकेले ही रह रही हैं।