सुशांत मामले में बड़े खुलासे, स्‍वामी का भी ट्वीट, उधर बिल्डिंग के गार्ड ने खोला मौत के दिन का राज

सुशांत राजपूत मामले में जैसे जैसे दिन गुजर रहे हैं, राज और गहराते जा रहे हैं । बिलिडंग के गार्ड ने अब कई बातें कहीं है, जिससे मामला और उलझ सा गया है ।

New Delhi, Aug 17: सुशांत सिंह राजपूत केस में फिर नया मोड़ आ गया है । पिछले कुछ दिनों से उनके आखिरी समय के वायरल वीडियो को लेकर कुछ बड़ा सामने आया है ।  इस वीडियो से खुलासा हुआ है कि 14 जून के दिन, एक संदिग्ध महिला उनकी बिल्डिंग में जाती हुई दिखाई दी थी । उस संदिग्ध महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है । बिल्डिंग के गार्ड ने कई खुलासे किए हैं ।

रहस्‍यमयी महिला
वीडियो में एक महिला बिल्डिंग में जाती नजर आई है । ब्लू और व्हाइट टॉप पहने इस महिला को कोई पहचान नहीं पा रहा है । रिपब्लिक टीवी के Sting ऑपरेशन में ये नया एंगल सामने आया है । बिल्डिंग के गार्ड ने उस संदिग्ध महिला के बारे में खुलासा किया । गार्ड ने बताया कि वो महिला को पहचान नहीं पाया क्योंकि उसने मास्क पहना हुआ था । लेकिन उसने यह भी कहा कि महिला इस बिल्डिंग में नहीं रहती थी ।

परिवार ने भी नहीं पहचाना
वहीं जब गार्ड से पूछा गया कि वह अंदर कैसे आई, तो इस पर उसने कहा कि उसे लगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कोई रिलेटिव है । उसने यह भी कहा कि वहां सिर्फ सुशांत के रिलेटिव्स को ही आने की इजाज़त थी । गार्ड ने बताया कि  उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे, और महिला भी पुलिस से घिरी हुई थी । जब सुशांत के परिवार से इस महिला के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने भी इस महिला को पहचानने से इनकार कर दिया । सुशांत के कमरे से वायरल वीडियो में भी संदिग्‍ध महिला देखी गई थी । वहीं  एक संदिग्ध शख्स भी सुशांत के शव के पास दिखाई दिया था ।

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का ट्वीट
मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा –  ‘सुशांत सिंह राजपूत की हत्या वाटरलू और बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरगेट है। मेरी तरह आप भी सीट बेल्ट बांध लीजिए। उड़ान भरने वाली है। तब तक हमें हार नहीं माननी चाहिए जब तक कि इस मामले में इंसाफ नहीं मिल जाता।