लॉकअप- कैमरे के सामने कपड़े उतारेगी पूनम पांडे, लेकिन रखी एक शर्त

poonam pandey

पूनम पांडे ने अपने को-कंट्सेंट के सामने ये वादा किया, उन्हने कहा , हैलो जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं, कि तुम लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी।

New Delhi, Apr 02 : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों ओटीटी शो लॉकअप में नजर आ रही हैं, जल्द ही फैंस को सरप्राइज्ड करने की प्लानिंग कर ली है, पूनम ने फैंस के साथ वादा किया है कि वो कैमरे के सामने लाइव टॉपलेस होंगी, लेकिन इसके लिये उन्होने एक शर्त भी रखी है, अगर वो शर्त पूरी होती है, तभी वो सबके सामने अपनी टीशर्ट निकालेंगी।

पूनम का वादा
टीम इंडिया के 2011 विश्वकप जीतने पर न्यूड डांस का वादा करने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर फैंस से ये वादा किया है, जिसके बाद वो फिर से जबरदस्त सुर्खियों में है, लॉकअप के अंदर मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के सामने फैंस से पूनम पांडे ने ये वादा किया है।

क्या है शर्त
पूनम पांडे ने अपने को-कंट्सेंट के सामने ये वादा किया, उन्हने कहा , हैलो जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं, कि तुम लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी, poonam pandey (2) कैमरे के सामने दूंगी और पूनम पांडे स्टाइल में दूंगी, तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो, इस जेल में क्या होता है। पूनम पांडे की बात सुनकर सभी कैदी हैरान रह गये, हालांकि मजेदार मूड में आजमा और मुनव्वर ने ऑडियंस को ये बताने के लिये कहा कि वो उनके लिये क्या योजना बना रही है, उन्होने कहा कि आपको उन्हें ट्रेलर दिखाना चाहिये, विनीत कक्कड़ ने कहा कि वो सिर्फ झांसा दे रही है, कुछ नहीं करेंगी, पूनम ने वादा किया कि वो जो वादा करती है, उसे निभाती है।

ऐसे की टॉपलेस होने की बात
हालांकि काफी फोर्स करने के बाद पूनम पांडे ने स्वीकार किया, poonam pandey (1) कि अगर उसके फैंस उन्हें नॉमिनेशन से बचाते हैं, तो वो अपनी टीशर्ट उतार देंगी, ये सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गये, पूनम जोर-जोर से हंसने लगीं।