प्रियंका की तलाक की खबरों से मां मधु चोपड़ा हुईं परेशान, मीडिया को आखिरकार बता ही दिया सच

प्रियंका चोपड़ा के तलाक की खबरें सुन उनकी मां मधु चोपड़ा परेशान हो गई हैं । मम्‍मी ने बेटी दामाद के रिश्ते को लेकर बयान दिया है ।

New Delhi, Nov 23: बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजा रहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच सबकुछ ठीक न होने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों के अलगाव की खबर तब और तेज हो गई जब पीसी ने अपने अकाउंट से सरनेम जोनस हटा दिया । प्रियंका के इस मूव से सोशल मीडिया में उनके तलाक की खबर और मजबूत हो गई, लेकिन इसी बीच पीसी के एक कमेंट और फिर मां के बयान ने सारी तस्‍वीर साफ कर दी है ।

मां मधु चोपड़ा ने किया रिएक्ट
दरअसल शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे जोनस एड कर लिया था, लेकिन अचानक से अब प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से जोनस हटा दिया, हालांकि पीसी ने चोपड़ा सरनेम भी ड्रॉप कर दिया है । इसके बाद से खबर उड़ने लगी कि प्रियंका तलाक लेने वाले हैं। अब पीसी की मां ने सब कुछ कलैरिफाई कर दिया है ।

अफवाहों को बताया बकवास
अब न्यूज 18 से बातचीत में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, ‘ये सब बकवास है। अफवाहें मत फैलाइए।’ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा अपने दामाद से काफी क्‍लोज हैं, बल्कि वो अब ज्‍यादा समय प्रियंका के साथ विदेश में ही बिताती हैं । ऐसे में उन्‍हें जैसे ही इन अफवाहों का पता लगा उन्‍होंने इस पर सफाई देनी ठीक समझी ।

पावर कपल हैं निक-प्रियंका
साल 2018 में निक और प्रियंका की शादी हुई थी। दोनों की गिनती दुनिया के पावर कपल्स में होती है। ये दोनों सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हैं । हाल ही में प्रियंका ने दिवाली के फोटोज भी शेयर किए थे, जहां दोनों साथ में परफेक्ट दिख रहे थे। पीसी ने भी निक की एक पोस्‍ट में कमेंट कर ये बता दिया है कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है । बात करें, प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो वो जल्दी ही ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में नजर आएंगी।