बिग स्क्रीन पर फिर दिखेगा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का जलवा, ये है फिल्म

कभी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी रह चुकी थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी। एक बार फिर से ये जोड़ी आपको बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

New Delhi, Jan 10: नब्बे के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी। कहा जाता है कि कभी इंडस्ट्री में इस जोड़ी का राज चलता था। वक्त के साथ साथ चीजें बदलती गई और धीरे धीरे इस जोड़ी ने साथ में काम करना बंद कर दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।

एक बार फिर बड़े पर्दे पर
जी हां माधुरी और अनिल एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के मुहूर्त शॉट की एक फोटो शेयर की है। इसमें वो अनिल कपूर, अजय देवगन आमिर खान और संजय मिश्रा के साथ खड़ी  नजर आ रही हैं। इस फिल्म का नाम क्या होगा, इस बारे में भी खुलासा हो गया है। ये भी जानिए।

टोटल धमाल है फिल्म
बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘टोटल धमाल’ है। ये फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार है। खास बात ये भी है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं। आखिरकार माधुरी और अनिल की जोड़ी से प्यार करने वालों को 17 साल बाद एक बार फिर से ये जोड़ी साथ में काम करते दिखेगी। अभी इस इसे लेकर कुछ बातें कही जा रही हैं।

एक्सपर्ट्स ने बताई ये बातें
कुछ फिल्म एक्सपर्ट्स का कहना है कि माधुरी और अनिल की जोड़ी बॉलीवुड की ऑलटाइम फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। करीब 17 साल बाद दोनों ही एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में भी खासा उत्साह है। इससे पहले वो 2001 में एक फिल्म आई थी लज्जा। इस फिल्म में आखिरी बार ये दोनों साथ में दिखे थे।

लज्जा के बाद से नहीं दिखे
लज्जा फिल्म मे दोनों ने ही स्क्रीन शेयर नहीं किया था। इसके अलावा इस आने वाली फिल्म में अजय देवगन भी होंगे। अजय और माधुरी आखिरी बार 2001 में ही आई फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में नजर आए थे। अब जरा आपको इस नई फिल्म यानी टोटल धनाल की स्टार कास्ट के बारे में भी बता देते हैं। हम आपको बता चुके हैं ये कॉमेडी फिल्म होगी।

ये है स्टार कास्ट
फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर, माधुरी, अजय देवगन,  रितेश देशमुख, बोमन ईरानी, आशीष चौधरी, अरशद वारसी और जावेद जाफरी जैसे स्टार्स एक साथ काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज की जा सकती है, इसे लेकर खासा उत्साह दिख रहा है।

ये है अजय का प्लान
अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं। बोल बच्चन के 6 साल बाद ये कोलेबरेशन होगा। अजय पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुके थे लेकिन अब उन्होंने ये नई ज़िम्मेदारी ली है। माना जा रहा है कि फिल्म में उनकी भूमिका वही होगी जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

इंद्र कुमार हैं डायरेक्टर
इस हिट फ्रेंचाइज़ी धमाल की अगली कड़ी ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी। फिल्म की शूटिंग 9 जनवरी से मुंबई में शुरू की गई है। दिसंबर 2018 में फिल्म की रिलीज डेट पक्की मानी जा रही है। मुंबई में जब  इस फिल्म का मुहूर्त हुआ तो आमिर खान ने पहला क्लैप दिया।