दोगुनी उम्र के एक्टर के साथ ये सीन कर पछताई थी माधुरी दीक्षित, कही थी इतनी बड़ी बात

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की दयावान रिलीज हुई थी, इस फिल्म के समय माधुरी 21 साल की थी, तो विनोद 42 साल के, Kiss सीन की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्म टोटल धमाल का पहला लुक जारी कर दिया गया है। इसके जरिये वो करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं, माधुरी पिछले 34 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, और हिंदी सिनेमा की ऑडियंस उन्हें अब भी बहुत पसंद करती हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था, जब एक सीन की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी, खास बात ये है कि ये सीन उन्होने खुद से 21 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ दिया था।

इस सीन की वजह से झेली आलोचना
1988 में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की दयावान रिलीज हुई थी, इस फिल्म के समय माधुरी 21 साल की थी, तो विनोद 42 साल के, madhuri (7)1Kiss सीन की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी, ना केवल ऑडियंस बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस सीन को वल्गर कहा था। आपको बता दें कि दयावान को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया था, जो विनोद खन्ना के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक थे। विनोद खन्ना अब इस दुनिया में नहीं हैं, पिछले साल कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया।

Kiss सीन देने पर दो बार अफसोस
दयावान रिलीज होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कई बार इस पर बहुत कुछ बोल चुकी हैं, उन्हें फिल्म में Kiss सीन देने का पछतावा है। madhuri (7)साल 1993 में दिये एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे अफसोस है कि मैंने दयावान में Kiss सीन किया। लेकिन जब आप नये होते हैं, तो आपको पता नहीं होता, कि डायरेक्टर को किसी सीन के लिये ना भी कहा जा सकता है।

ऐसे सीन नहीं करुंगी
फिर साल 2011 में माधुरी दीक्षित ने एक और इंटरव्यू दिया, इस बार उन्होने कहा कि उन्हें वो सीन नहीं करना चाहिये था, Madhuri Dixitफिल्म देखने के बाद मुझे आश्चर्य था कि मैंने ये सीन क्यों किया। इस सीन की फिल्म में कोई जरुरत भी नहीं थी। तब ही मैंने तय कर लिया था कि कभी भी अब इस तरह के सीन नहीं करुंगी।

अनिल कपूर से जुड़ने लगा था नाम
वैसे तो बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर कंट्रोवर्सी से दूर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन एक वक्त था जब उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ने लगा था। anil-kapoor-madhuri-dixit-ndtउस दौर में दोनों ने तेजाब (साल 1988), राम लखन (साल 1989) और किशन कन्हैया (1990) और बेटा (साल 1992) जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

अनिल कपूर ने क्या कहा था ?
एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर ने हंसते हुए कहा था कि माधुरी से उनके अफेयर की अफवाह इसलिये उड़ाई गई थी, ताकि लोग थियेटर में जाकर उनकी फिल्में देखें। anil-madhuri-storyइसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि मुझे प्यार में पड़ने और बाहर निकलने का मौका मिला, क्योंकि मैंने कई खूबसूरत स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन मैंने सोचा कि मुझे दो मिनट का एन्जायमेंट चाहिये या जिंदगी भर की खुशी, मैं पत्नी सुनीता के साथ खुश हूं।

संजय दत्त से अफेयर
संजय दत्त और माधुरी की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं है, कहा जाता है कि दोनों साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे करीब आये। Khalnayakफिल्म में रोमांस करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इनकी लव स्टोरी इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर चुकी है, दोनों शादी तक करने का प्लान बना चुके थे। लेकिन तब संजय शादी-शुदा थे और एक बेटी के बाप थे, इसी वजह से माधुरी के पिता ने इस रिश्ते से मना कर दिया। हालांकि बाद में संजय दत्त जब जेल गये, तो माधुरी ने उनसे दूरियां बना ली।