आलिया- रणबीर कपूर के रिश्ते की खबरों पर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की भी तारीफ की, हालिया रिलीज फिल्म संजू में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि रणबीर की एक्टिंग ने हैरान कर दिया।

New Delhi, Jul 11 : बड़े परदे पर किया जाने वाला रोमांस अकसर बॉलीवुड स्टार्स और एक्टर्स की निजी जिंदगी का हिस्सा बन जाता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के लवबर्ड कहे जाने वाले एक्टर्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ हुआ। ये दोनों एक्टर्स जल्द ही ब्रह्मास्त्र में रोमांस करते नजर आएंगे, लेकिन इन दिनों उनके रोमांस के किस्से रियल लाइफ का हिस्सा बन गये हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरों पर पहली बार महेश भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है।

रणबीर के परिवार के साथ आलिया
आपको बता दें कि नीतू कपूर के जन्मदिन से पहले आलिया रणबीर से मिलने के लिये देर रात उनके घर पहुंची थी।Ranbir alia5 इस खास मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में आलिया के साथ उनके पापा महेश भट्ट भी नजर आ रहे थे। तस्वीरों के वायरल होने के साथ ही ये सुगबुगाहट होने लगी कि आलिया भी नीतू कपूर के जन्मदिन के जश्न में शामिल होने के लिये पेरिस जाएगी।

नहीं गई पेरिस
जैसे ही रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसके बाद दावा किया जाने लगा कि heनीतू कपूर के जन्मदिन मनाने के लिये उनका परिवार पेरिस जा रहा है, आलिया भी इस परिवार के साथ पेरिस जाएगी, हालांकि वो नहीं गई। रणबीर के घर पर आलिया के साथ उनके पिता महेश भट्ट भी नजर आये थे।

महेश भट्ट ने क्या कहा ?
तस्वीरों के वायरल होने के कुछ देर बाद फिल्ममेकर महेश भट्ट का रिएक्शन भी इस पर सामने आ गया। महेश भट्ट ने कहा कि जब तस्वीरें देखी, तो पता चला कि मीडिया वाले फोटो खींचने के लिये घर के बाहर खड़े होने लगे हैं। ऐसा इसलिये क्योंकि लोग यही जानना चाहते हैं।

क्या पापा राजी हैं ?
महेश भट्ट ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं तो बस यही कहना चाहूंगा, कि अब मीडिया वाले खुद ही अनुमान लगाए, कि क्या सही में पापा राजी हैं ? इसके बाद मीडिया ने बॉलीवुड निर्देशक से कई और सवाल किये, उनसे पूछा गया कि क्या आप आलिया को लव लाइफ से संबंधित कोई सलाह देते हैं ?

आलिया का निजी मामला
इस पर भट्ट साहब ने बोलते हुए कहा कि मैं उन पैरेंट्स में से नहीं हूं, जो खुद की पसंद के लिये बच्चों को सलाह देते हों, आलिया अब बड़ी हो गई है, ये उनका निजी मामला है। जिसे उन्हें खुद ही तय करना होगा। मैं उन दोनों का सम्मान करता हूं, उन्होने उस समय सबसे बात की, जब उन्होने चाहा। आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हैं, वो मेरी और पूजा की तरह अपनी भावनाओं को लोगों के सामने खुलकर साझा नहीं करने वाली है।

रणबीर की तारीफ
महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की भी तारीफ की, हालिया रिलीज फिल्म संजू में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि रणबीर की एक्टिंग ने हैरान कर दिया। बिग बी की दीवार के बाद ऐसा पहली बार लगा कि किसी एक्टर ने किरदार को इस तरह से जिया हो। वो एकदम असली हैं जैसे कि आलिया।