पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का वीडियो हुआ वायरल, रणबीर कपूर के दादा के गाने पर ऐसे किया डांस

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का इंस्‍टाग्राम वीडियो वायरल हो गया है । माहिरा के इस गाने की खासियत क्‍या है ये जानने के लिए आगे पढ़ें और नीचे लिंक पर क्लिक करें ।

New Delhi, Apr 17 : रईस फेम एक्‍ट्रेस माहिरा खान पाकिस्‍तान में जितनी फेमस हैं वो भारत में भी उतनी ही पॉपुलर है । उनसे जुड़ी हर खबर भारत में भी बड़े चाव से पढ़ी, सुनी जाती है । माहिरा एक बार फिर से खबरों में है, वजह है उनका नया इंस्‍टाग्राम वीडियो । इस वीडियो में माहिरा जमकर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं । खासबात ये कि इस वीडियो में जिस गाने को माहिरा ने चुना है वो रणबीर कपूर के दादा राज कपूर और नर्गिस का गाना है । आप भी देखिए ।

ढेरों लाइक्‍स
वीडियो में माहिरा अपने एक दोस्‍त के साथ नजर आ रही हैं । गाना है जहां मैं चली जाती हूं, वहीं चले आते हो, इस गाने में माहिरा बहुत ही प्‍यारे  एक्‍सप्रेशन्‍स दे रही हैं ।  उनके फ्रेंड बस साथ में बैठे हैं और माहिरा उनके साथ जमकर मस्‍ती कर रही हैं । ये गाना राज कपूर और नर्गिस की फिल्‍म चोरी-चोरी से है और बहुत ही पॉपपुलर हिंदी फिल्‍म का गाना है ।

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस हैं माहिरा खान
माहिरा खान पाकिस्‍तान की टॉप एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं । उनकी फिल्‍में पाकिस्‍तान में सुपरहिट रहती हैं । पिछले साल बॉल्‍ीवुड में शाहरुख खान की फिल्‍म रईस से माहिरा ने हिंदी फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था । माहिरा को यहां काफी पसंद किया गया, शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्‍छी लगी । पर्दे पर इनकी कैमिस्‍ट्री ने फिल्‍म का बजट तो वसूल कर ही लिया ।

रणबीर कपूर के साथ आई थी नजर
रणबीर कपूर और माहिरा खान पिछले साल उस वक्‍त सुर्खियों में आ गए थे जब इन दोनों की तस्‍वीरें न्‍यूयॉर्क की सड़कों से सामने आई थीं । दोनों को एक दूसरे के साथ बेफिक्र अंदाज में देखा गया था । यहां तक कि माहिरा और रणबीर स्‍मोकिंग करते भी नजर आए थे । माहिरा को उनकी ड्रेस और स्‍मोकिंग के लिए जब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो रणबीर उनके समर्थन में आए ।

रणबीर का ट्रोलर्स को मैसेज
‘मैंने पिछले कुछ महीनों से माहिरा के बेह‍तरीन व्यक्तित्व को जाना है. वह एक ऐसी शख्सियत हैं और उनकी ऐसी उपलब्धियां हैं और जिस तरह की वे इंसान हैं, इन बातों के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. उनके बारे में इस तरह से बातें करना और उन्हें जज करना बहुत गलत है. सबसे बड़े दुख की बात ये है कि वह एक महिला हैं इसलिए उन्हें असमानता की नजर से देखा जा रहा है. मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस ने‍गेटिविटी को बंद करें और अपनी खूबसूरत जिंदगी के साथ आगे बढ़ें.’

रणबीर और माहिरा, क्‍या साथ में हैं ?
रणबीर कपूर और माहिरा खान की उन तस्‍वीरों ने एक बड़े सवाल को जन्‍म दिया, क्‍या ये दोनों एक्‍टर रिलेशनशिप में हैं । आपको बता दें रणबीर कपूर फिलहाल सिंगल ही हैं और माहिरा सिंगल मदर हैं । उनका एक बेटा है जिसकी देखभाल वो खुद से करती हैं । दोनों की साथ में आने वाली तस्‍वीरों ने खबरों में आग जरूर लगाई थी लेकिन दोनों ने ही रिलेशनशिप पर कभी कुछ नहीं कहा ।