प्रियंका के बाद अब मलाइका करेंगी खुद से 12 साल छोटे एक्‍टर से शादी, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे

अपने रिश्‍ते को ऑफीशियल करने जा रहे हैं मलाइका ओर अर्जुन कपूर, जी हां, दोनों के रिलेशन को लेकर आ रही अफवाहें अब कंफर्म हो सकती हैं । आगे जानिए खबर का पूरा सच ।

New Delhi, Oct 27 : मिलान एयरपोर्ट पर एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए बाहर निकलते मलाइका औश्र अर्जुन कैमरे की नजर से खुद को बचा नहीं सके । दोनों को लेकर पिछले काफी समय से खबरें उड़ रही हैं, लगता है अब उन सारी खबरों की पुष्टि का समय आ गया है । हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी ऑफीशियल नहीं किया है लेकिन बहुत जल्‍द ये कपल अपनी रिलेशनशिप सबके सामने रिवील कर सकते हैं । ये कपल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है । इनकी क्‍लोजनेस काफी बढ़ती जा रही है ।

करण जौहर ने पूछे सवाल
मललाइका अरोड़ा हाल ही में अपना जन्‍मदिन मनाकर यूरोप से लौटी हैं । इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर करण जौहर ने मलाइका से उनकी इस ट्रिप के बारे में सवाल किया तो उन्‍होने कुछ खास नहीं कहा लेकिन सवालों को गलत भी नहीं बताया । करण ने उनसे पूछा कि आपकी इस ट्रिप से जुड़ा एक बर्निंग सवाल है कि क्‍या आप वहां अकेले गए थे । जवाब में मलाइका ने यही कहा कि इस सवाल को बर्निंग ही रहने दें ।

तो क्‍या शादी करने वाले हैं अर्जुन-मलाइका
खबरें आ रही हैं कि अर्जुन और मलाइका अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । जल्‍द ही दोनों अपनी इस रिलेशनिशिप को अनाउंस कर सकते हैं । कुछ दिनों पहले यह कपल अबु धाबी में स्पॉट हुआ था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों जमकर ट्रोल हुए । हालांकि दोनों की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है । दोनों इन अफवाहों के आदि हो चुके हैं ओर उप्‍न्‍हें इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता ।

शो में आए अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आ रही हैं । इसी शो में अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने पहुंचे थे अर्जुन कपूर, फिल्‍म में उनकी को स्‍टार परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ थीं । यहां एक परफॉर्मेंस के दौरान मलाइका का हाथ पकड़कर अर्जुन्‍ उन्‍हें स्‍टेज पर ले गए ।

मलाइका 45 की तो अर्जुन अभी 33 के हैं
अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं । अर्जुन कपूर जहां 33 साल के हैं तो वहीं मलाइका पूरे 45 साल की हो चुकी हैं । म‍लाइका ने हाल ही में अपना 45वां बर्थडे मनाया । बॉलीवुड में वैसे भी इन दिनों उम्र में काफी अंतर वाली शादियों का ट्रेंड चल रहा है । प्रियंका चोपड़ा की सगाई, मिलिंद सोमन की शादी, अनुराग कश्‍यप का अफेयर, हर कोई खुद से 10 साल से ज्‍यादा उम्र के अंतर में पार्टनर के साथ कंफर्टेबल फील कर रहा है । अब देखना होगा मलाइका और अर्जुन कब एक दूसरे की रिलेशनशिप को रिवील करते हैं ।