मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने मालदीव में की जमकर मस्‍ती, बिकीनी में ढेरों पोज, वीडियो

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से मालदीव में हैं । अब दोनों ने ढेर सारी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किए हैं ।

New Delhi, Dec 09: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने मालदीव में काफी लंबी वेकेशन इंज्‍वॉय की है । दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी ढेर सारी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । फैंस कपल को लगातार कमेंट कर बता रहे हैं कि उन्‍हें उनका ये लुक और वेकेशन पिक देखकर कैसा लग रहा है ।

बिकिनी में कमाल लग रही हैं मलाइका
मलाइका के रीसेंट वीडियो में उनकी पूल और पूल साइड की कुछ झलकियां नजर आई हैं । उनका बिकिनी लुक पहले भी सामने आया था, अब एक बार फिर उन्‍होंने अपनी कुछ और बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । मलाइका के अलावा अर्जुन्‍ ने भी वीडियो शेयर किया है । उनके इस वीडियो में भी कई तस्‍वीरें और वीडियो नजर आ रहे हैं ।

रोमांटिक ट्रिप
वीडियो क्लिप में मलाइका अर्जुन खाते, साइकलिंग करते और एंजॉय करते दिख रहे हैं। अर्जुन ने भी कई इंस्टा रील्स बनाई हैं और रोजाना कुछ न malaika arora latest photos कुछ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस ट्रिप पर टेस्टी फूड्स का मजा लिया malaika arora latest picsसाथ में वह साइकलिंग करती दिखीं और पूल में भी वर्कआउट किया। अर्जुन ने भी खाने-पीने के साथ खूब मस्ती की।

डिनर डेट
अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ खूबसूरत डिनर डेट की क्लिप भी शेयर की है। इसमें पानी के किनारे खूबसूरत लाइटिंग में मलाइका बैठी दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब खुलेआम एक दूसरे के साथ टाइम स्‍पेंड करते हैं और ये ट्रिप दोनों की काफी रोमांटिक रही है ।