मलाइका अरोड़ा ने डांस से जीता लोगों का दिल, लोग बार-बार वीडियो देखने को मजबूर

सोनी टीवी के आधिकारिक पेज ने इसका वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा को छैया छैया पर एक अपने सिजलिंग डांस मूव्स करते देखा जा सकता है।

New Delhi, Mar 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम नंबर क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी सिजलिंग डांस से स्टेज पर आग लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है, वो हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आई थी, जहां पर उन्होने अपने सुपरहिट गाने छैया छैया… पर जमकर ठुमके लगाये, देखने वाले बस देखते ही रह गये, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

स्टेप्स से जीता दिल
सोनी टीवी के आधिकारिक पेज ने इसका वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा को छैया छैया पर एक अपने सिजलिंग डांस मूव्स करते देखा जा सकता है, Malaika Arora1 इस दौरान उन्होने एक बेहद खूबसूरत और हैवी गाउन पहन रखा है, स्टेज पर परफॉर्म करते हुए मलाइका काफी एनर्जेटिक लग रही है।

खुद पर लगा रखा है ये टैग
हाल ही में पिंकविला को दिये एक इंटरव्यू में जब मलाइका से पूछा गया कि कई सालों से उन्होने खुद पर सेक्सी का टैग लगा रखा है, तो उन्होने जवाब में कहा वो उस टैग को जाने नहीं दे रही है, वो इस टैग पर उसी तरह से लटकी हुई है, जैसे ये सम्मान से दिया गया कोई टाइटल या उन्हें दिया गया ताज है।

सेक्सी महिला
मलाइका अरोड़ा ने मनोरंजन पोर्टल से कहा था कि मैंने हमेशा कहा है, malaika arora1 (1) मैंने इसे तब भी कहा था, मैं इसे अब फिर कहती हूं, ये रिपीटेशन लगता है, लेकिन मैंने हमेशा कहा है, मुझे एक सेक्सी महिला के तौर पर ही जाना जाएगा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें