मोनोकनी में पूल में उतरी मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें फैंस को कर रही मदहोश

Malaika Arora1

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने हुए है।

New Delhi, Mar 16 : मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया क्वीन है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है, अब एक बार फिर आइटम डांसर ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रहा है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में पूल में उतरती दिख रही है।

ब्लैक ड्रेस में पूल में उतरी
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने हुए है, इस मोनोकनी को अलग लुक देने के लिये उन्होने ब्लैक कलर के कपड़े को इतने स्टाइल से डाला है कि स्कर्ट का लुक तो दे ही रही है, साथ ही बाकी कपड़े को कंधे पर डालकर लहराया हुआ है।

ड्रेस समझने में लगेगा समय
इस ड्रेस को मलाइका अरोड़ा ने इस तरह से पहना है कि हो सकता है कि आपको इसे समझने में कुछ वक्त लगे, हालांकि इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही है। malaika arora1 (1)  इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है, उन्होने लिखा खो गई।

सोशल मीडिया क्वीन
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती है, एक्ट्रेस अरबाज खान से तलाक के बाद एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं।