बेहद छोटे ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की तस्वीर, बोली असली गर्मी यहीं है

malaika arora1 (1)

इस तस्वीर में मलाइका सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ है।

New Delhi, Mar 09 : आइटम डांसर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद छोटे कपड़ों में नजर आ रही हैं, इस तस्वीर के साथ मलाइका ने जो कैप्शन दिया है, वो कुछ ज्यादा ही लोगों का ध्यान खींच रहा है, आइये इसके बारे में आपको बताते हैं।

सफेद रंग की ड्रेस
इस तस्वीर में मलाइका सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ है, इसके साथ ही स्टाइलिश सी स्लीपर तथा हेयर को ओपन किया हुआ है, तस्वीर में एक्ट्रेस खिल-खिलाकर हंसते हुए नजर आ रही है।

तस्वीर से ज्यादा मजेदार कैप्शन
इस तस्वीर को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, आधिकारिक तौर पर गर्मी यहां पर है, malaika 23 मलाइका का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, वो लगातार एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

बेडरुम तस्वीर हुई थी वायरल
इससे पहले मलाइका की बेडरुम वाली तस्वीर खूब चर्चा में रही थी, जिसे एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें एक फोटो फ्रेम में वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी, फैंस इस तस्वीर को लेकर भी काफी उत्साहित नजर आये थे।