बिखरे बाल और छोटे से निक्कर में नजर आई मलाइका अरोड़ा, खूब वायरल हो रही तस्वीरें

malaika

मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह ही योगा करने पहुंची, उनके बिखरे बाल तथा शॉर्ट ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Nov 18 : बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा खुद को मेंटेन रखने के लिये ना सिर्फ जिम और योगा करती है, बल्कि डाइट को भी फॉलो करती हैं, 48 साल की उम्र में ही वो इस कदर खूबसूरत और फिट है, कि उन्हें देखकर लोग उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते। बुधवार को जब मलाइका योगा करने पहुंची, तो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई।

सुबह-सुबह योगा
मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह ही योगा करने पहुंची, उनके बिखरे बाल तथा शॉर्ट ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान वो काफी जल्दबाजी में नजर आई, पैपराजी को हमेशा पोज देने वाली आइटम क्वीन इस बार वहां से दौड़ कर निकल गई, मलाइका ने अपने कैजुअल लुक के साथ स्लीपर पहन रखे थे।

अर्जुन को कर रही डेट
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं, वो खुद से करीब 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट किया जाता है, दोनों ने अपने इश्क को दुनिया से छिपाकर नहीं रखा है।

अच्छे से समझती है
अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में आइटम क्वीन की खूबियों के बारे में बताया था, उन्होने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें अच्छे से समझती है, अगर मैं अपनी फीलिंग्स को छिपाता भी हूं, तो वो बड़ी आसानी से समझ जाती हैं कि उन दिन कैसा रहा, या उनका मूड कैसा है।