मलाइका अरोड़ा ने पार कर दी सारी हदें, ऐसा अंदाज, फटी रह जाएंगी आंखें

malaika

सामने आई इस तस्वीर में मलाइका डिजाइनर ड्रेस में कातिलाना पोज दे रही है, इस दौरान कैमरे में मलाइका का ऐसा सिजलिंग अंदाज कैप्चर हुआ कि तमाम फैंस की निगाहें बस इस पर थम गई।

New Delhi, Mar 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आये दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है, इस कड़ी में उनके एक फोटोशूट की अनसीन तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे एक्ट्रेस के फैन पेज ने पोस्ट किया है, इस फोटोशूट में ना सिर्फ मलाइका उम्र को चैलेंज देती दिख रही है, बल्कि बोल्डनेस का भी एक अलग ही बेंचमार्क दिख रहा है।

मलाइका का सिजलिंग अवतार
सामने आई इस तस्वीर में मलाइका डिजाइनर ड्रेस में कातिलाना पोज दे रही है, इस दौरान कैमरे में मलाइका का ऐसा सिजलिंग अंदाज कैप्चर हुआ कि तमाम फैंस की निगाहें बस इस पर थम गई। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फ्लान्ट किये टोंड लेग्स
तस्वीर में मलाइका ने अपनी टोंड लेग्स को फ्लान्ट करने के लिये पोज देते हुए ड्रेस भी उठाई, मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें, तो उन्होने बेहद लाइट सी ग्रीन कलर की फ्लफी ड्रेस पहन रखी है, Malaika Arora1 इसके साथ ही सिल्वर हाई हील्स एक्ट्रेस को और ज्यादा बोल्ड लुक दे रही है।

एक्ट्रेस का फैशन स्टेटमेंट
आपको बता दें कि मलाइका की उम्र 48 साल है, ये हसीना अपने सेक्सी अंदाज से हर किसी को हैरान करती है, एक्ट्रेस का फैशन स्टेटमेंट भी उन्हें टॉक ऑफ द टाउन बनाये रखता है, मलाइका आये दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल पड़ती है, उनके लुक से ज्यादा उनके ड्रेसिंग स्टाइल की चचा होने लगती है।