मलाइका अरोड़ा ने पार कर दी सारी हदें, बिना पैंट पहने ही घर से निकली, वीडियो

malaika 23

पैपराजी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलाइका अपनी बिल्डिंग से निकलती हुई देखी जा सकती है, इस दौरान उन्होने व्हाइट कलर की ओवर साइट शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर पहन रखा है।

New Delhi, Feb 25 : बॉलीवुड आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने किलर लुक्स और जबरदस्त फैशन सेंस की वजह से काफी पॉपुलर है, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ डेट नाइट हो या फिर गर्लगैंग के साथ ब्रांच पार्टी, हर बार मलाइका सुर्खियों में रहती है, इस बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट लुक सामने आया है, कुछ हटकर करने के चक्कर में वो सिर्फ शर्ट पहनकर ही घर से निकल पड़ी, जिसके लिये उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ओवरसाइज शर्ट
पैपराजी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलाइका अपनी बिल्डिंग से निकलती हुई देखी जा सकती है, इस दौरान उन्होने व्हाइट कलर की ओवर साइट शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर पहन रखा है, malaika arora (1) इस शर्ट को उन्होने ड्रेस की तरह कैरी किया है, इसके साथ ही उन्होने पीच न्यूड कलर के बूट्स भी पहने हैं, मेकअप और हेयर की बात करें, तो मलाइका इस दौरान नो मेकअप लुक के साथ हेयर बन में नजर आई, उनके बाथ में एक स्लिंग बैग भी है।

हो रही ट्रोल
मलाइका अरोड़ा का ये फैशन सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहा, वो उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं, कुछ ही मिनटों में ये वीडियो वायरल हो गया है, लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं, कमेंट सेक्शन पर नजर डाले, तो लोगों ने मलाइका को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

क्या लिखा
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये बोरा कहां से उठा लाई, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, पैंट पहनना भूल गई क्या, तो किसी ने लगे हाथ ये भी पूछ लिया कि गर्मी आ गई क्या, वहीं एक और यूजर को यूक्रेन और रुस युद्ध याद आ गया, उसने लिखा, यूक्रेन से आई है क्या फ्लाइट लेकर।

https://youtu.be/xz1DMU7Sce8