मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा हुस्‍न का जलवा, नेट वाला ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर बेड पर दिए पोज  

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपने नए फोटोशूट के लिए खूब चर्चा में हैं । तस्वीर में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट गाउन पहने नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Mar 09: मलाइका अरोड़ा अपने लुक्‍स की वजह से हरदम चर्चा में रहती हैं, उनका हर आउटफिट बज क्रिएट करता है । वो साड़ी पहनें या वेस्‍टर्न वेयर, सब पॉप्‍पुलर हो जाता है । कह सकते हैं कि मल्‍ला जब भी कुछ पहनती हैं तो वो सुर्खियों में आ जाता है । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है । मलाइका ने हाल ही में एक ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है, कि उनसे नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सी ग्रीन कलर का नेट वाला गाउन
लेटेस्ट तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने पिस्ता कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ है । इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेड पर बैठी हुई हैं और अपनी सैंडिल को ठीक करती नजर आ रही हैं । फोटो में मलाइका बहुत सुंदर और ग्लैमरस लग रही हैं, फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर दीवाने हो रहे हैं।
Photo from-https://www.instagram.com/graziaindia/

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट
मलाइका अरोड़ा का ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए है, मैगजीन का नाम है Grazia । खास बात ये कि मलाइका ने इन तस्‍वीरों को अपनी टाइमलाइन पर नहीं यानी कि फीड में नहीं बल्कि स्‍टोरी में शेयर किया है । ये तस्‍वीरें मैगजीन ने अपने ऑफीशियल हैंडल पर शेयर की हैं, उनकी कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की गई हैं ।
Photo from-https://www.instagram.com/graziaindia/

लग रहीं कमाल
मलाइका अरोड़ा का अंदाज देखने लायक है, वो एक बार फिर अपने लुक से फैंस के दिल में उतर गई हैं । उनका ब्‍लैक हाई थाई स्लिट गाउन तो कमाल लग रहा है । गाड़ी से उतरते हुए उनकी ये तस्‍वीर फैंस के दिल पर दुरियां चला रही हैं ।
Photo from-https://www.instagram.com/graziaindia/

https://www.youtube.com/watch?v=R4rc2S8QwZo