अरबाज खान के साथ नजर आई मलाइका अरोड़ा, लोग पूछ रहे झगड़ा क्यों कर रही?, वीडियो

Arbaz malaika

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही एक-दूसरे से अलग हो गये हैं, लेकिन बेटे अरहान के लिये दोनों समय निकालते हैं।

New Delhi, Feb 07 : बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे, जब दोनों साथ थे, तो दोनों की जोड़ी की लोग मिसाल दिया करते थे, लेकिन 19 साल पति-पत्नी का रिश्ता निभाने के बाद दोनों अलग हो गये, लेकिन आज भी दोनों साथ दिख जाते हैं, एक बार फिर से दोनों एयरपोर्ट पर नजर आये, उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था।

साथ नजर आये
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही एक-दूसरे से अलग हो गये हैं, लेकिन बेटे अरहान के लिये दोनों समय निकालते हैं, मलाइका और अरबाज का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे को छोड़ने के लिये मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं, इस वीडियो में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को एक फ्रेम में देखा जा सकता है।

वायरल हुआ वीडियो
विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें मलाइका और अरबाज खान एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान सभी के मुंह पर मास्क है, वीडियो में अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से बात करते हुए भी देखे जा सकते हैं, वीडियो में अरहान अपने दोस्तों से मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं, इस पोस्ट में कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ गये हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

अर्जुन कपूर को कर रही डेट
एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, झगड़ क्यों रहे हैं दोनों, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मलाइका अर्जुन से ज्यादा अरबाज के साथ अच्छी लगती है। आपको बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों अकसर साथ नजर आते हैं।