मलाइका अरोड़ा ने चढाया इंटरनेट का पारा, खूब पसंद किया जा रहा योगा पोज, तस्वीरें

Malaika arora3

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वो कुछ बेहद टफ योग पोज करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Mar 01 : मलाइका अरोड़ा फिल्मों में तो एक्टिव नहीं है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, मलाइका अकसर अपनी फिटनेस वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, उनके हर वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं, मलाइका अकसर अपने पोस्ट के जरिये लोगों को फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल के प्रति इंस्पायर करती है, मलाइका ने एक ऐसा ही पोस्ट एक बार फिर कर दिया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, एक्ट्रेस की जमकर सराहना कर रहे हैं।

वर्कआउट की तस्वीरें
मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है,  इन तस्वीरों में वो कुछ बेहद टफ योग पोज करती नजर आ रही हैं, मलाइका ने एक के बाद एक कुल तीन तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उन्हें योगा करते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों के साथ कैप्शन
इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मैट पर आओ और अपने लिये हर रोज इसे करो, अपने फिजिकल हेल्थ के लिये अपने मेंटल हेल्थ के लिये, अपने इमोशनल हेल्थ के लिये, अपने स्पिरिचुअल हेल्थ के लिये, कंसिस्टेंसी सीक्रेट है, और कुछ नहीं, क्या आपने आज अपनी योगा प्रैक्टिस की है।

तस्वीरें वायरल
मलाइका के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, मलाइका मैम आप मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं, तो एक ने लिखा, आज के यूथ को आपसे सीखना चाहिये।