ये हैं साउथ की ‘मलाइका अरोड़ा’, बोल्ड तस्वीरें हो रही हैं वायरल, आप नजर नहीं हटा पाएंगे

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा की लुक अ लाइक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं । मलाइका जैसी दिखने वाली ये लड़की साउथ की आइटम गर्ल है ।

New Delhi, Dec 19 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा भले उम्र में 40 पार हो गई हों लेकिन वो अब भी गजब लगती हैं । हॉट – हॉट बॉलीवुड की ये मुन्‍नी इन दिनों क्रिसमस पार्टीज में बिजी हैं लेकिन कोई और है जो उनकी जगह सुर्खियां बटोर रही हैं । वेल ये भी हैं मलाइका, बॉलीवुड की नहीं टॉलीवुड की । जी हां मलाइका की लुक अ लाइक हिना पांचाल का बोल्‍ड फोटोशूट इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है । देखिए इस टॉल्‍ीवुड ब्‍यूटी का ये हॉट एंड बोल्‍ड अंदाज ।

साउथ की मलाइका अरोड़ा
हिना पांचाल हिंदी, तमिल और तेलगू फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं । साउथ में ये अपने डांस मूव्‍ज के लिए जानी जाती हैं । इनके फीचर्स कुछ-कुछ मलाइका जैसे हैं, लेकिन फिगर एकदम हूबहू लगता है । हिना को साउथ की मलाइका कहा जाता है । अकसर ये हॉट-हॉट तस्‍वीरें भी खिंचवाती हैं, जो सोशल मीडिया में काफी पसुद किए जाते हैं । हिना की फैन फॉलेइंग भी जबरदस्‍त है ।

हिना का लेटेस्‍ट फोटोशूट
साउथ की मलाइका अरोड़ा यानी हिना पांचाल ने हाल ही में कराया है एक बोल्‍ड फोटोशूट । वेल इस फोटोशूट को देखकर आपके भी माथे पर पसीना आ जाएगा । हॉट हसीना के जलवे देखकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे । तस्‍वीरों में हिना जलवा बिखेर रही हैं । हिना पर किसी की नजर अचानक पड़े तो वो उन्‍हें मलाइका ही समझेगा । उनके बॉडी कर्व्‍ज भी मलाइका से मेल खाते हैं ।

आइटम गर्ल हैं हिना
साउथ की कई फिल्‍मों में हिना पांचाल ने अपने आइटम नंबर्स से धूम मचाई हुई है । तमिल, तेलगू फिल्‍मों में उन्‍हें मलाइका अरोड़ा के नाम से ही पुकारा जाता है । अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में हिना ने मलाइका को काफी हद तक कॉपी करने की कोशिश की है । वो कई जगह मलाइका जैसे बॉडी पोज करते नजर आ रही है । लेकिन ऐसा नहीं है कि वो कहीं भी मलाइका से कम लग रही हों ।

खुद मलाइका भी रह गई थीं हैरान
मलाइका अरोड़ा जब हिना पांचाल से मिलीं तो वो खुद भी हैरान रह गई थीं । बॉलीवुड में एक्‍टर्स के कई लुक अ लाइक देखे जाते हैं लेकिन एक्‍ट्रेस जैसी दिखने वालीवालीं कम ही मिलती हैं । हिना मलाइका जैसा दिखती ही नहीं हें बलिक उनके जैसे चलने फिरने और डांस मूव्‍ज की भी पूरी कोशिश करती है । ऐसे ही उन्‍हें साउथ की मलाइका थोड़ी ना कहा जाता है ।

टॉप आइटम गर्ल्‍स की लिस्‍ट में थीं हिना
हिना पांचाल ने ज्‍यादा फिल्‍में नहीं की है लेकिन आइटम नंबर काफी किए हैं । इसी के चलते हिना को बॉम्बे टाइम्स मैगजीन ने आइटम गर्ल्स की लिस्ट में 7वां स्थान दिया । अपने आइटम सॉन्‍ग्‍स में हिना ने खूब सुर्खियां बटोरी । साउथ में अचछा खासा नाम कमा चुकी हिना आने वाले दिनों में कुछ और तड़कते भड़कते डांस नंबर्स में नजर आ सकती हैं ।

फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में भी बनाई जगह
अपको बता दें हिना को इंडस्‍ट्री में आए अभी ज्‍यादा समय नहीं हुआ हे फिर भी अपने लुक्‍स से उन्‍होने काफी सुर्खियां बटोरी हैं । उन्होंने हुक्का, मोहल्ला, बेबो बेबो, राजू ओ राजू, बोगन जैसे आइटम सॉन्ग किए हैं । 2015 में फोर्ब्स इंडिया की 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी हिना पांचाल को शामिल किया गया था । हिना के लिए कम समय में ये एक बड़ी अचीवमेंट कही जा सकती है ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
हिना पांचाल की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं । उनके सोशल मीडिया पर 65 हजार के खरीब फॉलोअर्स हैं जो उनकी फोटोज को लाइक एंड शेयर करते हैं । मलाइका अरोड़ा के सोशल मीडिया पेज की बात करें तो इंस्‍टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं । जाहिर है ये आंकड़ा हिना के फैन से कहीं ज्‍यादा है ।