4 साल बाद बड़े परदे पर मलाइका की वापसी, 45 की उम्र में भी हैं ‘पटाखा’, हैलो–हैलो कर लूट लिए लाखों दिल

मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर अपने पूरे शबाब के साथ एक आइटम नंबर में नजर आई हैं । इस बार उन्‍हें देखकर आपकी सांसे भी थम जाएंगी । यकीन ना हो तो आगे वीडियो देखिए ।

New Delhi, Sep 05 : विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्‍म ‘पटाखा’ का नया गाना ‘हैलो हैलो’ सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया । 4 साल बाद इस गाने के जरिए मलाइका अरोड़ा खान की भी बड़े पर्दे पर वापसी हुई है । अरबाज से तलाक के बाद मलाइका पहली बार स्‍क्रीन पर नजर आई हैं । बॉलीवुड को मुन्‍नी बदनाम जैसा आइकॉनिक डांस नंबर देने वाली मलाइका इस गाने में भी बेहद हॉट नजर आई हैं । उनके डांस मूव्‍ज हमेशा की तरह लाजवाब हैं । ये गाना मंगलवार को अपलोड किया गया है ।

हैलो-हैलो कर रही हैं मलाइका
‘छैय्या छैय्या’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्‍को चली’ जैसे एक से बढ़कर एक आईटम सॉन्‍ग करने वाली मलाइका इस गाने में भी एकदम देसी अंदाज में नजर आई है । मलाइका पर फिल्‍माए इस गाने को आवाज दी है सुरों की जादूगर मानी जाने वालीं रेखा भारद्वाज ने । रेखा की आवाज ने इस गाने को जहां एकदम देसी टच दिया है वहीं मलाइका के ठुमकों ने गाने को खास बना दिया है ।

गणेश आचार्य ने किया है कोरियोग्राफ
इस गाने को कोरियोग्राफ किया है एकसप्रेशन और बॉडी लैंग्‍वेज से नचाने वाले डांस डायरेक्‍टर गणेश आचार्य ने । मलाइका की कॉस्‍ट्यूम आपको एक बार फिर छैय्या गर्ल की याद दिला देगी । ये फिल्‍म देसी मिट्टी में रची बसी फिल्‍म है । एकदम गांव की लोकेशन और किरदार भी वैसे ही । ठीक उसी तरह ये गाना भी देसी अंदाज को बयां कर रहा है । गुलजार के लिखी लाइन्‍स आपको रेखा भरद्वाज की आवाज में गुदगुदी पैदा करेंगी ।

मलाइका का कमबैक
तलाक के बाद मलाइका पहली बार स्‍क्रीन पर नजर आ रही हैं । जाहिर है उन्‍होने भी इस गाने के लिए खूब मेहनत की है । मलाइका 45 साल की हो चुकी हैं, हालांकि उनकी उम्र का असर उनके अंदाज पर कहीं भी हावी होता नजर नहीं आता । वो आज भी उतनी ही जवां और अदाओं से भरपूर नजर आती हैं जितनी छैया – छैया गाने में नजर आई थीं । उनके देसी अंदाज ने कभी मुन्‍नी बनकर दशर्कों को एंटरटेन किया था तो अब एक बार फिर वो आपको नेटवर्क में बुलाकर हैलो करना चाहती हैं ।

ऐसी है फिल्‍म ‘पटाखा’
अपने नाम की तरह ही ये फिल्‍म भी ‘पटाखा’ जैसी ही है । दो सगी बहनें जो बचपन से ही एक दूसरे के खून की प्‍यासी हैं । इनकी करतूतें पूरे गांव भर में मशहूर हैं । सगी बहनों के किरदार में ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या मल्‍होत्रा और टीवी एक्‍ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली हैं  । इस फिल्‍म में सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे, गांव के आशिक मिजाज किरदार में वो ट्रेलर में काफी जंचे हैं । ये फिल्‍म 28 सितम्‍बर को थिएटर में आने वाली है ।