इधर Ex. Hubby को लेकर सुपर मॉडल से भिड़ीं मलाइका, उधर सोशल मीडिया पर BF ने कर दिया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में हैं, एक वजह हैं उनके एक्‍स हस्‍बैंड तो दूसरी वजह हैं उनके ब्‍वॉयफ्रेंड । पूरी खबर पढ़ें, किस्‍सा दिलचस्‍प है ।

New Delhi, Dec 16: मलाइका अरोड़ा अपनी पास्‍ट लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रेजेंट लाइफ के लिए भी जमकर चर्चा में रहती हैं  । उनकी और अरबाज की खबरें अब भी खबरों में खूब रहती हैं । और अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्‍ते की अपडेट भी हर कोई जानना चाहता है । बहरहाल पहली खबर तो ये है कि मलाइका का इन दिनों एक सुपर मॉडल से झागड़ा चल रहा है । जी हां खबर है कि मलाइका और उज्ज्वला राउत के बीच कैट फाइट चल रही है, वजह हैं मलाइका के एक्स-हसबेंड अरबाज खान ।

मलाइका को हो रही है जलन ?
एंटरटेनमेंट गॉसिप वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और उज्ज्वला के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है । इस कैट फाइट की वजह से सेट पर दोनों को अलग रखना पड़ता है । दरअसल मलाइका को अरबाज और उज्ज्वला के इंस्टाग्राम फ्लर्ट‍िंग पसंद नहीं आ रही है । उज्ज्वला क्रू मेंबर्स को अपने और अरबाज के बीच हुई कन्वर्सेशन शेयर करती हैं । मलाइका को जब ये पता चला तो वो नाराज हो गई ।

अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल
एक तरफ मलाइका उज्‍जवला की वजह से परेशान हैं तो दूसरी तरफ वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं । दरअसल मलाइका को ट्रोल करने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके बीएफ अर्जुन कपूर ही हैं । मलाइका की इंटाग्राम पोस्‍ट पर अर्जुन ने कुछ ऐसे कमेंट कर दिए कि वो कुछ कह ही नहीं पाई । दरअसल, मलाइका अरोड़ा हाल ही में आइरिश बैंड U2 के जोशुआ ट्री टूर कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं । ये कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार को आयोजित हुआ था । ईवेंट में ऋतिक रोशन, अनुराग कश्यप, मीरा राजपूत, इलियाना डीक्रूज, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली जैसी दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं ।

https://www.instagram.com/p/B6GgrMchAfG/

अर्जुन कपूर ने किया ऐसा कमेंट
मलाइका अरोड़ा भी यहां बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं । उन्होंने बैंड के मेंबर्स से मुलाकात की और अपने फैंस के लिए सिंगर बोनो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर दीं । मलाइका ने कैप्‍शन में लिखा – ‘म्यूजिक के लिए थैंक्यू… मुझे इससे क्लोज और बेहतर कोई तस्वीर नहीं मिली’ । मलाइका की इस तस्‍वीर पर अर्जुन कपूर ने उन्‍हें टीज करते हुए लिखा कि ‘क्या तुम उनके साथ स्टेज पर थी?’ अर्जुन कपूर के इस चिढ़ाते हुए सवाल पर मलाइका बस इंसता हुआ इमोजी कमेंट बॉक्‍स में छोड़ गईं । सोशल मीडिया पर इस ट्रोलिंग के जमकर मजे लिए जा रहे हैं ।