मल्लिका शेरावत ने दिये ऐसे-ऐसे पोज, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

mallika

मल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले एयरहोस्टेस के रुप में काम करती थी, फिल्म ख्वाहिश से चर्चा में आई मल्लिका को मर्डर फिल्म से पहचान मिली।

New Delhi, Feb 17 : एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, तो कभी समंदर किनारे और कभी पार्क में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं, मल्लिका की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इसलिये तो मल्लिका के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है।

स्विमिंग पूल में
मर्डर गर्ल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में वो कभी स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, तो कभी समंदर किनारे और कभी पार्क में बैठकर पोज देती दिख रही हैं,  एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इसी वजह से जैसे ही मल्लिका ने तस्वीरें पोस्ट की, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हरियाणा में जन्म
हरियाणा के हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है, मल्लिका ने 2002 में आई फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिये से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि उन्हें पहचान 2003 में रिलीज फिल्म ख्वाहिश से मिली।

एयरहोस्टेस
मल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले एयरहोस्टेस के रुप में काम करती थी, फिल्म ख्वाहिश से चर्चा में आई मल्लिका को मर्डर फिल्म से पहचान मिली, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे, दोनों ने कई किसिंग सीन्स किये थे।