2 साल बाद तिवारी जी ने तोड़ी चुप्पी, अंगूरी भाभी को लेकर कही ये बात

shilpa Shinde

भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के पति का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी) ने करीब दो साल बाद एक बड़ा बयान दिया है।

New Delhi, Mar 31 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की विनर रही शिल्पा शिंदे टीवी शो भाबीजी घर पर हैं को लेकर काफी विवादों में रहीं थी। इस शो शिल्पा के पति का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी) ने करीब दो साल बाद एक बड़ा बयान दिया है। मनमोहन गौड़ के अनुसार उन्होने शिल्पा को समझाने की खूब कोशिश की थी। लेकिन वो नहीं मानी, अगर शिल्पा के पिछले रिकॉर्ड की बात करें, तो पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं। फिर चाहें टीवी सीरियल चिड़ियाघर हो या कोई और। सीरियल करना और उन्हें बीच में छोड़ना उनकी फितरत में शामिल है।

दोनों के बीच तुलना
शिल्पा शिंदे और शुभांगी अत्रे के बीच कम्पेरिजन के सवाल हो उन्होने कहा कि अगर लुक की बात करें, तो शिल्पा बिल्कुल रियल भाभी की तरह दिखती थीं। shilpa Shinde1जबकि शुभांगी का भी काम अच्छा था, जब वो शुरुआत में हमारे शो में आई थीं, तो उन पर काफी प्रेशर थखा, हालांकि हम लोगों ने कोशिश की, कि उन्हें प्रेशर महसूस ना हो। डायरेक्टर और खुद शुभांगी ने मिलकर एक अपने तरीके की अंगूठी तैयार कर ली थी।

कैसे शुरु हुआ था विवाद ?
भाबी जी घर पर हैं टीवी शो की शुरुआत 2 मार्च 2015 को हुई थी, इस शो से शिल्पा शिंदे को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। shilpa Shinde3लेकिन कुछ महीने बाद ही शिल्पा का शो के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली और उनकी टीम के साथ फीस को लेकर विवाद होने लगा। इस बीत ये भी कहा गया कि दो बार प्रोड्यूसर ने शिल्पा की फीस बढा दी थी, लेकिन फिर भी वो खुश नहीं थी।

दूसरे चैनल के साथ शो करना चाहती थी
बताया जाता है कि भाबी जी घर पर हैं से मिली पॉपुलैरिटी के बाद शिल्पा को उन दिनों कई दूसरे चैनलों से भी अच्छे ऑफर मिलने लगे थे। shilpa Shinde4शिल्पा उन चैनलों के साथ काम करना चाहती थी, जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था। इसी वजह से वो लगातार प्रोड्यूसर के साथ टकरा रही थी।

प्रोड्यूसर ने की शिकायत
बीच में सीरियल छोड़ने और गैर-पेशेवर रवैये के लिये शो के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली ने टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में शिकायत की थी, shilpa Shinde5कि उन्हें दूसरे शो में भी काम करने नहीं दिया जाए। उनकी वजह से उनका नुकसान हो सकता है, इसके लिये नुकसान की भरपाई भी उनसे करवाया जाए।

शिल्पा ने लगाये थे ये आरोप
शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे चैनल और प्रोडक्शन हाउस के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे थे, साथ ही धमकी भी दी जा रही है shilpa Shinde6कि यदि मैंने किसी और चैनल के साथ काम किया, तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देंगे। उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि मैं मुसीबत के समय भी उनके साथ रही, सोचा था कि जब मुझे जरुरत होगी, तो वो मेरा साथ देंगे। मैंने मेडिकली अनफिट होने की वजह से शो छोड़ने की इच्छा जताई थी।

फीस बढाने पर ये कहा था
फीस बढाने के सवाल पर शिल्पा ने कहा था कि जहां तक फीस बढाने की मांग है, तो ये मेरा हक है, शो को एक साल हो गया है, इसलिये फीस रिवाइज्ड होनी चाहिये। shilpa Shinde8अगर मैं काम करती हूं, तो पैसे तो मुझे चाहिये। अगर मैंने उनसे फीस बढाने को कहा, तो क्या गलत कहा।

प्रोड्यूसर ने दी थी सफाई
शो के प्रोड्यूर बेनिफेर कोहली ने कहा था कि फीस ना बढाने, कॉस्टयूम डिजाइन ना देने और हैरेसमेंट जैसे तमाम आरोप पूरी तरह से गलत हैं। shilpa Shinde7कांट्रेक्ट के अनुसार उनकी फीस दो साल में बढानी थी, जबकि हमने सालभर में ही दो बार बढा दी। उन्होने एक बहुत अच्छा कॉस्टयूम डिजाइनर दिया गया, लेकिन उन्होने उनकगे साथ को-ऑपरेट नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होने 6-7 कॉस्टयूम डिजाइनर्स को ये कहकर निकाल दिया, कि वो उनके काम के हिसाब से ठीक नहीं हैं।

झूठे आरोप लगाये
प्रोड्यूसर के अनुसार वो शूज, ज्वेलरी और मेकअप के लिये भी पैसे मांगती हैं, फिर भी हमने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया, इसके बावजूद उन्होने हम पर कई झूठे आरोप लगाये। shilpa Shinde2उन्होने चैनल से बीस लाख से ज्यादा रुपये लिये, इस शर्त पर कि वो हमारे साथ ही काम करेंगी, अब हम उनका किसी और चैनल से जुड़ना कैसे बर्दाश्त करेंगे। इसी वजह से हमने उन्हें दूसरे चैनल में काम करने से रोका।