सलमान खान की लाइफ में फिर हुई नई एक्‍ट्रेस की एंट्री, दबंग 3 से सोनाक्षी हो सकती हैं OUT

‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि कोई और सलमान खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगी । जानना नहीं चाहते कौन है सलमान की लाइफ की ये डेब्‍यूटांट एक्‍ट्रेस ।

New Delhi, Dec 27 : सलमान खान और उनके इश्‍क के चर्चे दूर-दूर तक सलते रहते हैं । अपने 25 साल के फिल्‍मी करियर में सलमान का नाम कई एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ा । कुछ के साथ वो सीरियस अफेयर में थे तो कुछ के साथ रिश्‍ता सिर्फ फिल्‍मों तक सीमित रहा । वैसे सलमान दिलवाले भी हैं और दिलदार भी हैं । दिलदार इसलिए क्‍योंकि उन्‍होने कई एक्‍ट्रेसेज के करियर बनाए हैं । अब ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में सलमान जिस पोजीशन पर हैं, वहां से वो जिसे चाहे फिल्‍मों में सुपरस्‍टार बना सकते हैं ।

इन दिनों इस एक्‍ट्रेस पर हैं मेहरबान
चलिए अब बताते हैं आपको उस एक्‍ट्रेस के बारे में जिस पर सलमान इन दिनों काफी मेहरबान हैं । ये एक्‍ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सलमान की  चहेती नागिन मौनी रॉय हैं । बिग बॉस के 3 सीजन से सलमान इनके साथ मंच पर नजर आते रहे हैं । सलमान ने मौनी के साथ स्‍टेज शेयर कर उनकी ब्रांड वैल्‍यू को भी बढ़ाया है और मौनी के लिए इंडस्‍ट्री में कई अवसर भी खोले हैं ।

बिग बॉस के प्रोमो में आई थीं नजर
सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर ही नहीं इस बार तो उन्‍हें शो के पहले प्रोमो में भी जगह मिल गई । मौनी सलमान के साथ बिग बॉस के एक प्रोमो में भी नजर आई थीं । वैसे मौनी कलर्स पर आने वाले टीवी शो नागिन की लीड एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं और इसी किरदार ने उन्‍हें पहचान भी दिलाई है । दर्शक मौनी को काफी पसंद करते हैं । शायद इसीलिए कलर्स ने भी उन्‍हें सलमान खान के साथ पेयर अप कर उन्‍हें आगे बढ़ने का मौका दिया ।

दबंग 3 में सोनाक्षी की जगह मौनी
बॉलीवुड गलियारों में खबर उड़ रही है कि सलमान खान, मौनी को बिग ब्रेक देने की तैयारी मे हैं । अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म दबंग 3 के

लिए मौनी को ऑलमोस्‍ट कास्‍ट कर लिया गया है । फिल्‍म में सोनाक्षी अब काम नहीं करेंगी क्‍योंकि उनकी जगह पर मौनी को ले लिया गया है । खबर अभी तक ऑफीशियल नहीं हुई है लेकिन सूत्र कह रहे हैं कि मौनी दबंग 3 के लिए फाइनल हो चुकी हैं ।

वीकेंड के वार में पहुंची थीं मौनी
सलमान के साथ मंच पर आना किसी टीवी एक्‍ट्रेस के लिए ड्रीम कम ट्रू वाली सिचुएशन होगी । लेकिन मौनी को मिलने वाले मौके एक बार नहीं

बार-बार आ रहे हैं । सलमान खान उन्‍हें खुद आने वाले कल की बड़ी एक्‍ट्रेस कहकर बुलाते हैं । उनके साथ स्‍टेज पर रोमांटिक डांस करते हैं यहां तक कि उन्‍हें शो के अंदर, वीकेंड का वार में बकायदा टास्‍क के साथ भेजा जाता है ।

मौनी का बॉलीवुड डेब्‍यू
वैसे दबंग 3 में मौनी होंगी या नहीं इस पर अभी आधिकारिक मुहर लगनी बाकी है लेकिन एक फिल्‍म है जिसके जरिए मौनी का बॉलीवुड डेब्‍यूहोने वाला है । ये फिल्‍म है अक्षय कुमार की ‘गोल्‍ड’ । हाल ही में फिल्‍म की रैप पार्टी रखी गई थी जिसमें मौनी भी शामिल हुईं । इस पार्टी की तस्‍वीरें मौनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं । हालांकि इन तस्‍वीरों के बाद मौनी पर कई तरह के इल्‍जाम भी लगे ।

टैलेंट की वजह से मिली फिल्‍म
मौनी की तस्‍वीरों पर आने वाले कमेंट्स में लोगों कमेंट करते हुए लिखा कि उन्‍हें ये फिल्‍म सलमान खान की सिफारिश की वजह से मिली है । ऐसी खबरों पर विराम लगाते हुए फिल्‍म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी सामने आए और उन्‍होने साफ कहा कि मौनी को फिल्म में रोल उनके टैलेंट के दम पर मिला है, ना की किसी की सिफारिश पर। अगर मैं कहता हूं कि उसे यह रोल किसी की वजह से मिला है तो यह उसके टैलेंट के साथ न्याय नहीं होगा। उसने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और वह बहुत ही शानदार ऑडिशन रहा।

एक गाने में भी आएंगे नजर
फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ ही टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पुरानी फिल्म मुगल-ए-आजम के मशहूर गाने ‘प्यार किया तो डरना क्या’ पर भी

खूबसूरत डांस करती नजर आएंगी । मौनी ने अपने इंस्‍टाग्राम इस डांस की शूटिंग के समय का एक वीडियो और खूबसूरत ड्रेस में फोटो भी पोस्‍ट किया है । कहना होगा इन तस्‍वीरों में  मौनी बेहद सुंदर लग रही हैं ।

सलमान दे चुके हैं कई एक्‍ट्रेस को मौका
सलमान खान मौनी को अगर बतौर एक्‍ट्रेस दबंग 3 में मौका देते हैं तो ये उनके लिए कोई नई बात नहीं होगी । दबंग में सोनाक्षी का डेब्‍यू कराने वाले भी सलमान ही हैं और फिल्‍म जय हो में डेजी शाह को बतौर लीड एक्‍ट्रेस चांस देने वाले भी सलमान ही हैं । मौनी के लिए सलमान की ओर से की जा रहीं कोशिशें भी सभी को नजर आ रही हैं ।