पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और सिंगर मीका सिंह ने की शादी? फैन्स देने लगे बधाई

तो क्‍या मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने सच में शादी कर ली है, दोनों का गुरुद्वारे से एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है । हालांकि इस पर अब आकांक्षा ने फैंस को सच बताया है ।

New Delhi, Apr 03: मीका सिंह और आकांक्षा पुरी इन दिनों अपने मिस्‍ट्री रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, दोनों एक दूसरे के साथ पहले कोजी पिक्‍चर्स शेयर कर रहे थे और अब तो एक ऐसा वीडियो सामने आ गया है जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि अब ये हमेशा के लिए साथ हो गए हैं । दरअसल बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी, मीका सिंह के साथ देखी जा रही हैं, खबरों के बीच वायरल हुए इस वीडियो ने सवाल और बढ़ा दिए । हालांकि आकांक्षा ने सारा सच फैंस के साथ शेयर कर दिया है ।

आकांक्षा ने शेयर किया वीडियो
आपको बता दें आकांक्षा पुरी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह गुरुद्वारे में सिंगर मीका सिंह के साथ उनके बगल में बैठी नजर आ रहीं थीं । आकांक्षा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- ‘आशीर्वाद ले रहे हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने मीका को भी टैग करते हुए एक दिल वाला इमोजी बनाया है । वीडियो में दोनों एक गुरूद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे हैं । सोशल मीडिया पर वीडियो आया तो फैंस को लगा कि दोनों अब साथ में है, इसलिए उन्‍हें लगातार बधाईयां भी मिलने लगीं ।

इसलिए लगीं अटकलें
दरअसल कुछ दिन पहले ही आकांक्षा और मीका सिंह ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट की स्‍टोरी पर साथ में एक-एक तस्‍वीर शेयर की थी । इस तस्‍वीर में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे थे । एक्‍ट्रेस सिंगर की गोद में बैठी हुई थी । फैंस को ये तस्‍वीर बहुत ज्‍यादा पसंद आई थी । इसी वजह से अब जब गुरुद्वारे वाला वीडियो शेयर हुआ तो फैंस को लगने लगा कि इन्‍होंने शादी भी कर ली है । लेलकिन अब एक्‍ट्रेस ने इस पर चुप्‍पी तोड़ दी है ।