राखी सावंत की टूटी कमर पर मीका सिंह ने ली चुटकी, 2006 में Kiss कर क्रिएट की थी बड़ी कंट्रोवर्सी अब कह दी ऐसी बात

राखी सावंत की टूटी कमर पर मीका सिंह ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है । मीका ने लिखा कि मेरा बेटा छा गया । राखी ने रिंग में जोरदार परफॉर्मेंस दी ।

New Delhi, Nov 14 : ड्रामा क्‍वीन, कंट्रोवर्सी क्‍वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों खासी चर्चा में हैं । पंचकुला में सीडब्‍लूई रेसलिंग में विदेशी रेसलर को चिढ़ाना राखी को भारी पड़ गया । रेसलर ने राखी को रिंग में ही उठाकर पटक दिया । राखी का कहना था कि रेसलर महिलाओं को चुनौती दे रही थी ऐसे में मैंने उसे स्‍वीकारा और डांस करने का चैलेंज किया । लेकिन रेबेल ने मुझे धोखे से उठा लिया और जमीन पर पटक दिया ।

मीका ने ली चुटकी
राखी सावंत के साथ हुए इस हादसे पर उनके सबसे पुराने दोस्‍त मीका सावंत ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा – Jabse pehna hai maine ye ishq sehra #khalibali ho gaya hai dil😎😎😎…  Mera beta chha gaya ..  #Rakhisawant is rocking in #wrestling. आपको बता दें कि राखी सावंत और मीका सिंह का रिश्‍ता बड़ा पुराना है । राखी पहली बार मीका सिंह के कारण ही सुर्खियों में आई थी ।

जबरन किस ने मचाया था हंगामा
साल 2006 में राखी सावंत ने गायक मीका सिंह पर छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाए थे । तब राखी सावंत ने कहा था कि जन्मदिन पार्टी में मीका सिंह ने उन्‍हें जबरन किस किया था। राखी सावंत ने मीका के खिलाफ पुलिस में कप्‍लेन भी कराई थी । हालांकि इसके बाद भी राखी और मीका कई मौकों पर एक दूसरे के सामने नजर आ चुके हैं । ओर अब राखी के साथ हुए इस हादसे पर भी मीका सिंह ने ट्वीट कर ही दिया है ।

आराम कर रही हैं राखी सावंत
विदेश रेसलर रेबेल के रिंग में पटखनी देने के कारण राखी की कमर में गंभीर चोट आई है । राखी के मुताबिक वो ठीक होकर विदेशी रेसलर

से अपना बदला लेंगी । उन्‍होने कहा कि वो रिंग में डांस करने गई थीं लेकिन रेसलर ने उन्‍हें धोखे से पकड़ लिया और उठाकर पटक दिया । उन्‍हें गंभीर चोट आई है । वो जब ठीक होंगी तो इसका बदला जरूर लेंगी । राखी फिलहाल आराम पर हैं ।

तनु श्री पर आरोप
राखी सावंत ने इस घटना को सोची समझी साजिश बताया है । उन्‍होने कहा कि ये सब तनु श्री के कहने पर हुआ है । क्‍योंकि उन्‍होने तनु श्री के खिलाफ बयान दिए थे इसलिए उनके साथ ऐसा खेल खेला गया । बहरहाल राखी सावंत और उनके ऐसे ड्रामे से सभी वाकिफ हें, लेकिन इस बार राखी को रिंग में उतरना कुछ ज्‍यादा ही भारी पड़ गया, कमर टूटी सो अलग उस पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं ।