25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से मिलिंद सोमन ने की शादी, हल्‍दी, मेहंदी, फेरे की तस्‍वीरें हुई वायरल, रोमांटिक डांस का वीडियो भी आया सामने

इंडिया के टॉप मॉडल और फिटनेस फ्रीकमिलिंद सोमन फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं । मिलिंद की शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं ।

New Delhi, Apr 22 : 52 साल के मिलिंद और 27 साल की अंकिता एक दूसरे के हो गए हैं । मुंबई के अलीबाग में किसी सीक्रेट रिसॉर्ट में दोनों ने एक दूसरे के साथ 7 फेरे लिए और परिवार के साथ अपने इन पलों को शेयर किया । ये दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, मिलिंद सोमन की शादी टिंसल टाउन में चर्चा का विषय बनी रही । दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है, बावजूद इसके दोनों ने एक दूसरे को चुना और आज शादी कर ली । इससे पहले मिलिंद और अंकिता की हत्‍दी, मेहंदी और कॉकेटेल की तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं ।

हल्‍दी सेरेमनी में मस्‍ती
दोनों की तस्‍वीरें शनिवार सुबह से वायरल हो रही हैं । हल्‍दी की रस्‍मों में मिलिंद और अंकिता एक दूसरे के साथ ही बैठे नजर आ रहे हैं । परिवार वालों और दोस्‍तों ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए खूब सारी हल्‍दी लगाई और आशीर्वाद दिया । मिलिंद और अंकिता अपनी हेल्‍दी सेरेमनी में खूब मजे करते नजर आए । डांस, पार्टी सब कुछ फ्रेंड्स के साथ इंज्‍वॉय किया ।

मेहंदी भी शानदार
अकिता और मिलिंद के क्‍लोज फ्रेंड्स ने उनकी ये तस्‍वीरें उनके फैन्‍स के साथ शेयर की हैं । मेहंदी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । अंकिता किसी तस्‍वीर में मिलिंद की आंखों को अपने मेहंदी वाले हाथों से छुपाती नजर आई हैं तो कही दोनों ने अपने खूबसूरत मेहंदी वाले हाथों को साथ में पोज किया है । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं ।

रोमांटिक डांस
मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ बन चुकीं अंकिता कंवर ने अपने मेहंदी सेरेमनी में एक रोमांटिक डांस भी किया । रेड साड़ी में अंकिता और ब्‍लू कुर्ते में मिलिंद कमाल लग रहे थे । दोनों का सूपिफरूाना इश्‍क देखकर सभी उन्‍हे चियर कर रहे थे । दोनों के बीच इश्‍क किस कदर हे वेल ये तो इनकी कैमिस्‍ट्री देख कर ही पता चल रहा है । मिलिंद, अंकिता को पाकर काफी खुश हैं ।

अंकिता कंवर को लेकर उड़ी थी अफवाह
शादी के से कुछ दिनों पहले ही अंकिता को लेकर अफवहें गर्म हुई थीं कि उन्‍होने मिलिंद को छोड़ दिया है । शादी से एक हफ्ते पहले आई इस खबर ने सबको हैरान कर दिया था । अंकिता की ओर से ये बयान भी चलाया गया कि वो मिलिंद के साथ फिलहाल शादी नहीं कर सकती हैं, वो भी बहुत दोटी ळैं और ये सब सोचने के लिए उन्‍हें वक्‍त की जरूरत है । खैर अफवहों पर विश्‍वास करने वाले आज ये देख ही रहे हैं कि ये कपल अब साथ है और सात जन्‍मों के बंधन में बंध चुका है ।

मिलिंद और उनकी एक्‍स
मिलिंद सोमन 52 साल के हैं और पिछले 25 से भी ज्‍यादा वर्षों से मॉडलिंग जगत पर राज कर रहे हैं । उनकी फिटनेस, इस फील्‍ड में आने वालों के लिए इन्‍सपिरेशन है । मिलिंद की जिंदगी में अंकिता से पहले फ्रांस की मेलेन रह चुकी हैं, 2006 से 2009 तक दोनों पति-पत्‍नी के रूप में साथ रहे, लेकिन ये शादी नहीं चली । मिलिंद की जिंदगी में उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड दीपानिता भी काफी करीब रहीं , दीपानिता भी मिलिंद के इस शादी समारोह का हिस्‍सा बनीं ।