मीरा राजपूत ने लगा दी ईशान-अनन्या के रिश्ते पर मुहर? कमेंट के बाद नई चर्चा शुरु

ishan ananya

तस्वीर में मीरा राजपूत के बच्चे जैन और मीशा उन्हें हग करते दिखाई दे रहे हैं, मीरा राजपूत सीढियों पर बैठी हुई हैं, उनकी गोद में उनका बेटा जैन बैठा है और पीठ पर बेटी मीशा है।

New Delhi, Mar 16 : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी परदे पर नजर ना आती हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं है, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें या वीडियोज पोस्ट करती रहती है, मीरा ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे उनके देवर ईशान खट्टर ने क्लिक किया था।

मीरा की तस्वीर पर छिड़ी बात
तस्वीर में मीरा राजपूत के बच्चे जैन और मीशा उन्हें हग करते दिखाई दे रहे हैं, मीरा राजपूत सीढियों पर बैठी हुई हैं, उनकी गोद में उनका बेटा जैन बैठा है और पीठ पर बेटी मीशा है, बेचारी मां बीच में पिसी जा रही है, इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया है, ईशान खट्टर ने इस तस्वीर पर कमेंट किया, ईशा को सैंडविच बहुत पसंद है और मैं बेस्ट फोटोज क्लिक करता हूं।

कैचप वाले कमेंट से हिंट
ईशान के कमेंट पर भाभी मीरा राजपूत ने भी तुरंत जवाब दिया, उन्होने लिखा तुम तो कैचअप हो, जो साइड में है और गेस कीजिए केचअप किसे पसंद है, जवाब में लोगों ने अनन्या पांडे का नाम लिखा है, वहीं कुछ लोगों ने कहा, तस्वीर में कुछ मिसिंग है, आपको बता दें कि ईशान और अनन्या के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं।

रिलेशनशिप में हैं अनन्या-ईशान
हालांकि दोनों के रिश्ते और रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक खबर अभी तक नहीं आई है, लेकिन क्या मीरा राजपूत ने इस कमेंट के जरिये ईशान और अनन्या के रिलेशनशिप में होने का हिंट दे दिया है, ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन कम से कम सोशल मीडिया यूजर्स तो यही मान रहे हैं, वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशान ने अभी तक कुछ गिने चुने प्रोजेक्ट किये हैं, जो कि सफल रहे है।