बलात्‍कार के आरोप में घिरे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की हुई शादी, सामने आई तस्‍वीरें

मामला कोर्ट में चलने के कारण शादी को लेकर आखिरी समय तक संशय बरकरार था । शादी पहले 7 जुलाई को होनी थी, लेकिन इसे फिर 10 जुलाई कर दिया गया ।

New Delhi, Jul 11 : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह यानी की महाअक्षय की शादी बेहद सादगी भरे अंदाज में ऊंटी में संपन्‍न हुई । शादी को लेकर कई बातें सामने आईं, ना होने की अटकलें भी लगीं लेकिन सोशल मीडिया पर आई तस्‍वीर ने सारी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया । मिमोह पर एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर एक्‍ट्रेस से बलात्‍कार के आरोप लगाए गए हैं । मामला कोर्ट में चलने के कारण शादी को लेकर आखिरी समय तक संशय बरकरार था । शादी पहले 7 जुलाई को होनी थी, लेकिन इसे फिर 10 जुलाई कर दिया गया ।

10 जुलाई को हुई शादी
चट मंगनी पट ब्‍याह, मिमोह की सगाई, शादी कुछ इसी तरह रही । बलात्‍कार के आरोप के चलते खबरों में आए मिमोह अब अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं । उन्‍होने बीती 10 जुलाई को एक्‍ट्रेस शीला डेविड की बेटी मदालसा शर्मा से शादी कर ली है । मिमोह ने अपने इस खूबसूरत पल की एक तसवीर सोशल मीउिया पर शेयर की और अपनी दुल्‍हनिया से सबको मिसेज चक्रबर्ती लिखकर इंट्रोड्यूस करवाया ।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
मिमोह यानी की महाअक्षय और मदालसा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे । दोनों की शादी ऑलमोस्‍ट फाइनल थी, बस औपचारिकताएं बाकी थीं । मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी बहुत ही सादगी भरे अंदाज में संपन्‍न हुई । बॉलीवुड वेटरन एक्‍टर ने बेटे की शादी के लिए ऊंटी की वादियों को चुना । यहां मिथुन का 5 स्‍टार होटल है, जहां शादी के रिवाज संपन्‍न हुए ।

बहुत कम लोग हुए शरीक
मिथुन चक्रवर्ती अपने जमाने के सुपरस्‍टार रह चुके हैं । लेकिन धूम धड़ाके और मुंबई की चकाचौंध से दूर उन्‍होने अपने बेटे की शादी बहुत ही सादगी भरे अंदाज में की । अमिताभ से लेकर सलमान खान तक के करीबी मिथुन दा के बेटे की शादी में बस करीबी लोग ही शामिल हुए । इस शादी में बॉलीवुड की दूसरी शादियों जैसी कोई तड़क-भड़क नहीं दिखी ।

साउथ की एक्‍ट्रेस हैं मदालसा
मदालसा शर्मा साउथ की एक्‍ट्रेस हैं । उन्‍होंने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है । मदालसा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं । उनके माता पिता दोनों ही फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं ।  मदालसा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं । मदालसा ने गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में भी  काम किया है ।

मिमोह की भी होगी वापसी
आपको बता दें महाअक्षय जल्द ही टीवी सीरीज में गामा पहलवान से कमबैक करने जा रहे हैं । खास बात ये कि, ये सीरीज सलमान खान बना रहे हैं । मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय का करियर फिलहाल तो डांवाडोल ही है । साल 2008 में फिल्म जिम्मी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले महाअक्षय लगातार 5 फ्लॅाप फिल्‍में दे चुके हैं । अब ऐसे में कोई फिल्‍ममेकर उन्‍हें लेने का रिस्‍क नहीं लेना चाहता । ऐसे में उनके डूबते करियर का सहारा सलमान खान बनने वाले हैं ।