मॉडल ने की जान देने की कोशिश, होटल के 6ठीं मंजिल से लगा दी छलांग

Gungun

मॉडल गुनगुन उपाध्याय जोधपुर में पीडब्लयूडी चौराहा स्थित होटल लार्ड की छठी मंजिल से कूदी है, उनका इलाज इस समय एमडीएम हॉस्पीटल में किया जा रहा है।

New Delhi, Jan 31 : राजस्थान के जोधपुर में एक मॉडल ने कथित रुप से सुसाइड की कोशिश की है, मॉडल ने बिल्डिंग की 6ठीं मंजिल से छलांग लगा दी है, जिसके बाद मॉडल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है, आत्महत्या की कोशिश करने वाली मॉडल की पहचान गुनगुन उपाध्याय के रुप में की गई है।

होटल की 6ठीं मंजिल से कूदी
आपको बता दें कि मॉडल गुनगुन उपाध्याय जोधपुर में पीडब्लयूडी चौराहा स्थित होटल लार्ड की छठी मंजिल से कूदी है, उनका इलाज इस समय एमडीएम हॉस्पीटल में किया जा रहा है, चोट लगने की वजह से उनका काफी खून बह गया है।

मॉडलिंग के लिये उदयपुर गई थी मॉडल
मॉडल गुनगुन उपाध्याय मॉडलिंग के लिये उदयपुर गई हुई थी, उदयपुर से जोधपुर लौटकर वो सीधे होटल में चली गई थी, police हालांकि अभी उनके सुसाइड करने की वजह का पता नहीं चल पाया है, पुलिस इस केस की जांच में लगी हुई है।

जोधपुर की रहने वाली
खुदकुशी की कोशिश की वारदात जोधपुर के रातानाडा थाना इलाके में हुई है, मॉडल गुनगुन उपाध्याय जोधपुर के माता का थान की रहने वाली हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुनगुन फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, उनसे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा, कि उन्होने क्यों जान देने की कोशिश की।