ब्रालेस टॉप-थाई हाई स्लिट स्कर्ट में मौनी रॉय का दिखा ऐसा लुक, ड्रेस की इतनी है कीमत

मौनी रॉय की दिलकश अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । उनका ब्रालेस टॉप लुक कहर ढा रहा है ।

New Delhi, Jan 05: एक्‍ट्रेस मौनी रॉय गोवा में अपनी गर्ल गैंग के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । एक्‍ट्रेस गोवा वेकेशन से रोजाना अपनी स्टनिंग बीच लुक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । मौनी के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहे हैं, कुछ बिकिनी में तो कुछ शॉर्ट ड्रेस में और अब मौनी का नया लुक तो फैंस को खूब पसंद आ रहा है ।

सेंसुअश लुक में दिखीं मौनी
मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोवा से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, मौनी ने सी ग्रीन कलर के ब्रालेट और मैचिंग थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं । इसके साथ ही उन्‍होंने खूबसूरत श्रग भी कैरी किया है, जो उनके लुक को और ग्‍लैमरस बना रहा है ।

बोल्‍ड आई मेकअप
इस आउटफिट संग मौनी का बोल्‍ड आई मेकअप अट्रैक्‍ट कर रहा है । ब्लैक स्मोकी आईज और न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक में मौनी गॉर्जियस लग रही हैं । मौनी ने अपने बीच लुक को मिडिल पार्टेड ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है । मौनी की इस ड्रेस की कीमत भी काफी खास है । अगर आप इस लुक को अपनाना चाहते हैं तो ये ड्रेस आपको कॉटन स्टोरी की ऑफिशियल वेबसाइट से 4,500 रुपये में मिल सकती है ।

आने वाली फिल्‍में
मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, इस फिल्म में मौनी का रोल अहम है, ये उनके करियर की बड़ी फिल्म मानी जा रही है । वहीं मौनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी शादी की वजह से भी सुर्खियों में है । खबर है कि वो आने वाले कुछ ही दिनों में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार संग शादी रचाएंगी । कहा तो ये भी जा रहा है कि मौनी गोवा में अपनी बैचलर पार्टी इंज्‍वॉय कर रही है ।