यलो बिकिनी में मौनी रॉय ने ढाया कहर, तस्‍वीरें-वीडियो तोड़ रहे इंटरनेट

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर कर हंगामा कर दिया है, एक्‍ट्रेस के बोलड लुक पहले भी सामने आए हैं लेकिन इस बार यलो बिकिनी में वो कहर ढा रही हैं ।

New Delhi, Jan 13: सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्‍ट्रेसेज आजकल बोल्ड तस्‍वीरों से परहेज नहीं करती है । फिर वो शॉर्ट ड्रेस हों, रिवीलिंग या फिर बिकिनी । एक्‍ट्रेसेज के इंसटाग्राम अकाउंट उनकी सिजलिंग तस्‍वीरों से भरे पड़े हैं । मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर चहेती एक्‍ट्रेस हैं, उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनके कातिल अंदाज से भरा हुआ है । लेकिन मौनी कहां मानेंगी, उनकी रीसेन्‍ट तस्‍वीरें देखकर आप उनसे नजर हटा सकें तो कहिएगा ।

मौनी ने ढाया कहर
मौनी रॉय यलो बिकिनी पीस में नजर आई हैं । ब्‍यूटीफुल डिजायनर बिकिनी 2 पीस में वो कमाल की दिख रही हैं । मौनी ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर अयलो बिकिनी पहने बहुत ही कमाल की तस्‍वीरें शेयर की हैं । वो अपना कर्व्‍ड फिगर फ्लॉन्‍ट कर रही हैं ।

मौनी की शादी की ही अटकलें
मौनी रॉय को लेकर आज एक खबर और तेजी से चर्चा में है, और वो है उनकी शादी । जी हां एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी महीने 27 तारीख को बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगी, ये शादी गोवा के एक पांच सितारा होटल में होने वाली है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में एक सूत्र ने दावा किया कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी के लिये गोवा में एक 5 स्टार होटल बुक कर लिया है, गेस्ट इनविटेशन कार्ड भेज दिये गये हैं, सूत्र ने ये भी बताया कि मौनी और सूरज ने अपने मेहमानों को न्योता देने के साथ ये हिदायत भी दी है, कि वो इस खबर को मीडिया में लीक ना करें, वेडिंग डे तक चुप रहें।

कौन है मौनी के सपनों का राजकुमार?
एक्ट्रेस मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज दुबई में रहते हैं, वो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं, सूरज मूल रुप से भारत के ही रहने वाले हैं,  दोनों की मुलाकात कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद उनके बीच डेटिंग का सिलसिला शुरु हो गया, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होने शादी का फैसला लिया।