खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, लेटेस्ट फोटोशूट की हो रही खूब चर्चा

namrata malla

पिछले कुछ समय से नम्रता अपनी बिंदास तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रही हैं, सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज किया है।

New Delhi, Feb 21 : भोजपुरी फिल्मों से लेकर हिंदी म्यूजिक वीडियो तक अपना जलवा दिखाने वाली नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई है, इसी वजह से उनकी लोकप्रियता बढ रही है, नम्रता ने इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है, इसका सिर्फ एक ही कारण है उनकी बोल्डनेस, अब लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं।

नया फोटोशूट
पिछले कुछ समय से नम्रता अपनी बिंदास तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रही हैं, सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज किया है, बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

बोल्ड अवतार
हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लैक ब्रा पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग ट्राउजर पहना है, उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढा दिया है, ब्लैक कपड़ों के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक बूट्स भी कैरी किये हैं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये उन्होने लाइट मेकअप किया है।

फैंस दीवाने
नम्रता मल्ला ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, खास बात ये है कि हर तस्वीर में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखने लायक है, अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

https://www.instagram.com/p/CaMUFxRhXXI/