तनुश्री मामले में नाना पाटेकर का बड़ा फैसला, 10 साल पहले शूटिंग सेट पर क्‍या हुआ था ‘अब बताऊंगा’

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों तनुश्री दत्‍ता की वापसी हुई है, तनुश्री अपने लिए इंसाफ मांग रही हैं । 10 साल पहले हुए हैरेसमेंट केस में उन्‍होने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है । मामले में आरोप नाना पाटेकर पर हैं ।

New Delhi, Sep 28 : पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्‍अ्रेस तनु श्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर पर हैरासमेंट के आरोपों से इंडस्‍ट्री में हंगामा मचा दिया हे । तनुश्री के साथ ये घटना 10 साल पहले फिल्‍म हॉन आके प्‍लीज के सेट पर हुई थी । तनु श्री ने तब इसके खिलाप फआवाज उठाई थी लेकिन उन्‍हें किसी का साथ नहीं मिला । हालांकि इस मामले के एक बार फिश्र खुलने से नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ गई हैं  । शायद इसीलिए नाना ने मामले में अब अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है ।

कोर्ट जाएंगे नाना पाटेकर
तनुश्री के बयान इंडस्‍ट्री में सनसनी मचाए हुए हैं । उन्‍हें कई लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है, मामला बढ़ता देख नाना पाटेकर ने भी चुप्‍पी तोड़ी है । उन्‍होने कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं और अब वो चुप नहीं बैठेंगे, कोर्ट जाएंगे । नाना पाटेकर ने टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया और बताया कि उस दिन सेट पर वो अकेले नहीं थे । पूरा क्रू वहां मौजूद था, ऐसे में यौन उत्‍पीड़न या हैरासमेंट का सवाल ही कैसे उठता है ।

नाना का बयान
नाना पाटेकर ने कहा कि वो तनुश्री के खिलाफ अब कानूनी लड़ाई लड़ेंगे । फिल्‍म सेट पर मौजूद लोगों का उन्‍हें पूरा सपोर्ट है । नाना ने यहां खुलकर कहा ‘ यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? बता दूं कि उस समय सेट पर मेरे साथ-साथ 50 से 100 लोग और भी मौजूद थे और मैं अब मुद्दे पर कानूनी कार्रवाई करूंगा, लोग कुछ भी कहे लेकिन मैं अपना काम जारी रखूंगा।’

महिला पत्रकार आई सामने
ये पूरा मामला फिर से सामने आने के बाद एक महिला पत्रकार जैनिस सीकेरिया ने तनुश्री का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया था – 10 साल पुरानी घटनाएं आपके दिमाग में ताजा बनी रहती हैं और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की घटना भी इसका एक उदाहरण है, मैं शूटिंग सेट पर मौजूद थी और मुझे पता चला कि एक्ट्रेस की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी, उस वक्त तनुश्री बहुत परेशान दिख रही थीं और उन्हें संभाल पाना सबके लिए मुश्किल हो रहा था।

जैनिस ने किए कई ट्वीट
जेनिस ने इसके बाद कई ट्वीट किए । उन्होंने लिखा कि – ‘मैं साफ तौर पर देख रही थी कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, नाना पाटेकर और फिल्म प्रोड्यूसर आपस में किसी मुद्दे पर बातचीत कर रहे थे, वहीं, दूसरी तरफ शूटिंग सेट पर तकरीबन 50 डांसर्स शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, कुछ देर बाद यह बात सामने आई कि फिल्म की हीरोइन (तनुश्री दत्ता) सहयोग नहीं कर रही हैं लेकिन थोड़ी ही देर में शूटिंग को दोबारा शुरू कर दिया गया।’