शराब के नशे में धुत पत्नी नीतू से बदसलूकी करते थे ऋषि कपूर, बचाता था सिर्फ ये शख्स

Rishi Nitu

ऋषि की पत्नी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पति नशे में उनसे बदसलूकी करते हैं, लेकिन परिवार का कोई सदस्य उनकी मदद नहीं करता है।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट अगले महीने 4 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ऋषि कपूर महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार कर रहे हैं, जो 75 साल का है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले ऋषि कपूर के बारे में कहा जाता है कि वो गर्म मिजाज के हैं, इतना ही नहीं शराब के नशे में वो कई बार बदसलूकी भी कर जाते हैं, ऋषि की पत्नी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पति नशे में उनसे बदसलूकी करते हैं, लेकिन परिवार का कोई सदस्य उनकी मदद नहीं करता है।

सिर्फ एक शख्स करता था मदद
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो जिस भरे-पूरे परिवार की बहू हैं, उनमें सिर्फ एक ही शख्स है, जो उन्हें उनके पति की बदसलूकी से बचाता था। Rishi_Kapoor_&_Neetu_Singhवो शख्स कोई और नहीं बल्कि ऋषि और नीतू कपूर के बेटे रणबीर हैं। उन्होने कहा था कि जब उनके पति ज्यादा नशे में होते हैं और उनसे बदसलूकी की कोशिश करते हैं, तो उनके बेटे उन्हें बचाने के लिये खड़े हो जाते थे।

कोई नहीं देता दखल
इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में कपूर खानदान की बहू ने कहा था कि उनके परिवार का एक कायदा रहा है कि कोई किसी की भी लाइफ में दखल नहीं देता। ranbir-kapoor-neetu-kapoorजब मेरे पति नशे में मेरे साथ बदसलूकी करने की कोशिश करते थे, तब मैंने समझ लिया था कि मेरे बेटे के अलावा परिवार का दूसरा कोई सदस्य मेरी मदद के लिये आगे नहीं आएगा।

ऋषि अच्छे पिता हैं
नीतू कपूर ने आगे बोलते हुए कहा था, हालांकि मुझे इस बात का बुरा भी लगता था कि मैं एक बेटे को उनके पिता के खिलाफ खड़ी कर रही हूं, Nitu singhजबकि उनके पति ऋषि कपूर बेहद अच्छे पिता हैं, वो अपने बच्चों का खास ध्यान रखते थे। इसके बावजूद रणबीर हर बार मेरे लिये अपने पापा के सामने खड़े हो जाते थे।

नशे में करते थे बदसलूकी
इंटरव्यू में पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि चिंटू शराब पीने के बाद अपना आपा खो देते थे, उन्हें तब जो भी चीज सामने मिलती थी, वो उसे तोड़ देते थे। ranbir rishi_मैं उन्हें ऐसा करने से मना करती थी, तो वो मेरे साथ भी बदसलूकी करते थे। रणबीर मेरे साथ हो रही बदसलूकी को देख पिता को उनकी गलतियां बताते थे, हालांकि नशे में धुत चिंटू कुछ भी सुनने की स्थिति में नहीं होते थे, और रात की बात वो सुबह तक भूल जाते थे।

रणबीर को लगता था बुरा
बॉलीवुड एक्टर का ऐसा एबनॉर्मल बिहेवियर देखकर उनके बेटे रणबीर को बहुत बुरा लगता था, वो अपने पापा से आमना-सामना करना तक पसंद नहीं करते थे, kapoorsहालांकि हर बार उनकी मम्मी उन्हें समझाती थी, कि उनके पापा बहुत अच्छे हैं, बस नशे में उन्हें सही और गलत का फर्क मालूम नहीं होता, इसी वजह से वो ऐसा बिहैव करते हैं।

1980 में की थी शादी
आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने एक्ट्रेस नीतू सिंह से साल 1980 में शादी की थी, इस कपल की एक बेटी और बेटा रणबीर कपूर हैं। rishi-kapoor-neetu-singh-75ऋषि और नीतू की बेटी ने बॉलीवुड से दूरी रखने का फैसला किया। उनकी शादी दिल्ली बेस्ड एक बिजनेसमैन परिवार में हुआ है, तो बेटे रणबीर बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म संजू और बह्मास्त्र है।