सिंगर नेहा भसीन के पैर का टैटू हुआ वायरल, बोल्‍ड लुक में आते हैं एक से बढ़कर एक गाने

neha bhasin

बॉलीवुड और पॉप सिंगर नेहा भसीन अपने यू ट्यूब वीडियोज और बोल्‍ड फोटोज के लिए काफी खबरों में रहती हैं । इन दिनों नेहा के पैर का टैटू वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Oct 15 : फिल्‍मफेयर अवॉर्ड और कई दूसरे फिल्‍मी अवॉर्ड से सम्‍मानित सिंगर नेहा भसीन किसी इंट्रोडक्‍शन की मोहताज नहीं । जो म्‍यूजिक का शौकीन है वो नेहा के गाने भी जरूर पसंद करता है । यू ट्यूब पर नेहा के गाने हिट लिस्‍ट में हैं । लाइक्‍स, कमेंट की बारिश नेहा पर होती रहती है । नेहा अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्‍ड फोटोज से अपने फैन्‍स को ब्‍लेस करती हैं ।

पैरों में बोल्‍ड टैटू वाला फोटो किया शेयर
नेहा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी ये बोल्‍ड रिवीलिंग फोटो शेयर की थी । वैसे तो ये टैटू कोई नया नहीं है, नेहा की बॉडी पर कई और टैटू भीneha bhasin बने हुए हैं लेकिन इसे शो ऑफ पहली बार ही किया गया । नेहा की इस फोटो पर हजारों लाइक्‍स और ढेरों कमेंट हैं । नेहा भसीन के इंस्‍टाग्राम पर 1 लाख 27 हजार फॉलोअर्स हैं, जो उनके गाने और वीडियो काफी पसंद करते हैं ।

ट्रोलर्स ने भी किया तंग
हालांकि इस तस्‍वीर पर नेहा को सिर्फ अच्‍छे ही कमेंट मिले हों ऐसा नहीं है । उन्‍हें इस बोल्‍ड फोटो पर ट्रोल भी होना पड़ा । भद्दे कमेंट से लेकरneha bhasin अश्‍लील मैसेजेस तक नेहा को काफी कुछ देखना पड़ा । लेकिन दूसरे सेलेब्‍स की तरह नेहा को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता । उनके बिंदास एटीट्यूड की ऐसी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं ।

हाल ही में नेहा ने रिलीज किया है नया वीडियो सॉन्‍ग
10 अक्‍टूबर को नेहा भसीन ने अपने फैन्‍स के साथ नया सॉन्‍ग रिलीज किया है । बेलिहाजिया नाम से रिलीज इस सिंगल में नेहा ने काफीneha bhasin एक्‍सपेरिमेंट किया है । उनके लुक से लेकर लोकेशन तक में काफी काम किया गया है । इस वीडियों को यूट्यूब पर अब तक एक लाख 70 हजार लोग देख चुके हैं । ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है ।

वीडियो को लेकर आ रहे हैं नेगेटिव कमेंट
नेहा भसीन का लेटेस्‍ट सिंगल पसंद तो किया जा रहा है लेकिन लोगों को इसमें नेहा की आवाज उतनी पसंद नहीं आ रही जितनी दूसरे गानों मेंneha bhasin आती है । इसकी वजह फैन्‍स बैकग्राउंड म्‍यूजिक को बता रहे हैं । म्‍यूजिक लवर्स के मुताबिक नेहा के इस गाने में उनकी आवाज और संगीत का तालमेल नहीं बैठ रहा है । हालांकि वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है ।

‘जग घूमेया’ के लिए मिला फिल्‍मफेयर अवॉर्ड
2017 में ‘सुल्‍तान’ फिल्‍म के गाने ‘जग घूमेया’ के लिए नेहा को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है । इसके अलावा नेहा अलग-अलग अवॉर्डneha bhasin शो में 8 बार अवॉर्ड जीत चुकी हैं । 9 अवॉर्ड्स के लिए उन्‍हें नॉमिनेट भी किया गया । नेहा बॉलीवुड में 25 से ज्‍यादा गाने गा चुकी हैं । उनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं ।

इंस्‍टाग्राम पर 1900 से ज्‍यादा पोस्‍ट
नेहा भसीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर 1900 से ज्‍यादा पोस्‍ट की है । करीब 109 लोगों को वो फॉलो करती हैं और दुनिया की फिकर कुछ कम हीneha bhasin करती हैं । पुराने क्‍लासिक गानों को नेहा  ने अपने अंदाज में पेश कर उनके वीडियो बनाए हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं । नेहा का लुक भी काफी चर्चा में रहता है, उनका अलग अंदाज उनके फैन्‍स को क्रेजी करता है ।

Viva बैंड से आई थीं नेहा भसीन
2002 में वी चैनल के एक रिएलिटी शो के जरिए भारत का पहला वुमेन बैंड बनाया गया था । 5 सदस्‍यों वाले इस बैंड की ही एक सदस्‍य थींneha bhasin नेहा । इस बैंड में उनके अलावा अनुष्‍का मनचंदा जो अब एक वीजे और एक्‍ट्रेस हैं, महुआ कामत, सीमा रामचंदानी और प्रतीची मोहपात्रा थीं । साल 2004 में ही ये बैंड टूट गया और सारे सिंगर्स अलग हो गए ।

नेहा भसीन ने सिंगिंग करियर को चुना
बैंड स्प्लिट होने के बाद नेहा ने हिम्‍मत नहीं हारी । वो अपने अंदाज में ही आगे बढ़ीं । 2008 में नेहा को फैशन फिल्‍म के गाने कुछ खास है गाने का मौका मिला । इस गाने को नेहा ने इतनी खूबसूरती से गाया कि ये सॉन्‍ग उस साल फिल्‍मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया । लेकिन नेहा अवॉर्ड नहीं जीत पाईं । लेकिन इसके बाद से शुरू हुआ नेहा का शानदार करियर जो अभी जारी है और आगे भी कई सालों तक जारी ही रहेगा ।