बिकिनी में समंदर किनारे नेहा शर्मा ने दिखाई अदाएं, कभी रामचरण से शादी की उड़ी थी अफवाह

neha sharma1

नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस गोवा में समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं।

New Delhi, Jan 26 : बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करती रहती है, ऐसे में अब उन्होने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई है, जो वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में नेहा बिकिनी में नजर आ रही हैं।

गोवा में एंजॉय
नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस गोवा में समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं, इन तस्वीरों को उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है, कमेंट्स में लोग नेहा की तारीफ कर रहे हैं।

राम चरण से जुड़ा नाम
आपको बता दें कि ये वही नेहा शर्मा है, जो 2007 में राम चरण के साथ फिल्म चिरौथा में नजर आई थी, ये फिल्म बाक्स ऑफिस पर हिट रही थी, इसमें दोनों की जोड़ी लोगों को जंच गई थी, इसके बाद राम चरण और नेहा को लेकर मीडिया में खबरें आई, कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है, फिर हनीमून पर चले गये हैं, मामले में बाद में रामचरण को सफाई देनी पड़ी, उन्होने इसे अफवाह कहा था।

क्या कहा था
नेहा शर्मा से अफेयर की खबरों को लेकर राम चरण ने कहा था कि मैं एक शादीशुदा आदमी हूं, इस तरह की अफवाहें मेरी शादी में बाधा डाल सकती है, एक पति होने के नाते मेरी ये जिम्मेदारी बनती है कि मैं ऐसी परिस्थिति ना लेकर आऊं।

https://www.instagram.com/p/CZJrfFUIcLC/