एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, एक-एक तस्वीर पर अटक रहा फैंस का दिल

nia sharma3

अब निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनकर बेड पर लेटकर और बैठकर पोज दे रही है।

New Delhi, Mar 28 : निया शर्मा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो आज जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लगन है, क्योंकि निया एंटरटेनमेंट बैकग्राउंड से नहीं है, दिल्ली की एक साधारण लड़की जब मुंबई पहुंची, तो इसके लिये अपने सपने साकार कर पाना उतना आसान नहीं था, लेकिन निया ने मेहनत और लगन से काफी कुछ हासिल किया।

लेटेस्ट तस्वीरें
अब निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनकर बेड पर लेटकर और बैठकर पोज दे रही है, जो किसी भी सोशल मीडिया यूजर्स को दीवाना बनाने के लिये काफी है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

तस्वीरें वायरल
निया की ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई, महज कुछ ही देर में 33 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कितना प्यार बरसा रहे हैं, सोशल मीडिया पर निया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो निया ने अभी तक अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, Nia sharma21 लेकिन हाल फिलहाल में उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है, निया को सबसे ज्यादा पहचान जमाई राजा शो में रोशनी के किरदार से मिला था।

https://www.youtube.com/watch?v=dh5WJpKxn5Y