खेसारी की वजह से होटल से छलांग लगाकर जान देने वाले थे पवन सिंह, निरहुआ ने बताई पूरी बात

Pawan khesari (1)

निरहुआ ने दिल्ली की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार मैं और पवन दिल्ली में एक होटल में रुके थे, तभी खेसारी भी वहां आये, और आते ही शुरु हो गये।

New Delhi, Dec 23 : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह पिछले कुछ दिनों से विवाद की वजह से सुर्खियों में हैं, ऐसे में अब दोनों कलाकारों को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खुलासा किया है, उन्होने बताया कि आखिर क्या वजह है कि दोनों एक-दूसरे से चिढते हैं, निरहुआ ने बताया कि खेसारी की बातें सुनकर पवन सिंह दिल्ली के एक होटल के खिड़की से छलांग लगाने वाले थे।

दोनों में विवाद
निरहुआ पवन सिंह और खेसारी के बीच विवाद को लेकर कहते हैं कि इंडस्ट्री के सभी लोग एक हैं, हमारी मुलाकात किसी कार्यक्रम या मास इवेंट में ही होती है, pawan khesari हम लोग पूरी गर्मजोशी से मिलते हैं, लेकिन खेसारी और पवन की मुलाकात अकसर दिलचस्प होती है, क्योंकि पवन थोड़ा चिढते हैं, खेसारी हमेशा मस्ती में इसका फायदा उठाते हैं, उनकी चुटकी लेने से बाज नहीं आते।

होटल से कूदने वाले थे पवन सिह
निरहुआ ने दिल्ली की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार मैं और पवन दिल्ली में एक होटल में रुके थे, तभी खेसारी भी वहां आये, और आते ही शुरु हो गये, उन्होने कहा कि भैया ये जैसा होटल है ना, हम भी ऐसा ही होटल पानी के बीच में बनवा रहे हैं, उनकी इस बात से पवन सिंह चिढ गये और खिड़की के पास जाकर कहा, चुप रहो, नहीं तो यहीं से कूद कर जान दे देंगे, सब लोग जानता है कि अभी खेसारी ही मिलने आया है।

चिढाते हैं
निरहुआ ने कहा कि खेसारी पवन सिंह से अकसर ऐसी बातें करते हैं, जिससे वो इरिटेट होते हैं, बस यही है दोनों के बीच, बाकी दोनों में कोई लफड़ा नहीं है, निरहुआ ने कहा, खेसारी लाल यादव के चुटीले अंदाज पर पवन कहते हैं कि इतना भला कौन फेंकता है।