डांस में मग्न थी नोरा फतेही, हवा के झोंके ने कर दिया शर्मशार, सबकुछ कैमरे में कैद

nora fatehi oops moment

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का एक-एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेड करता है, नोरा बेपरवाह होकर बिंदास डांस करती हैं, ऐसे में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पब्लिक के सामने डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन डांस करते-करते अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सबसे सामने नोरा शर्मसार हो गई।

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नोरा के ईद-गिर्द लोग खड़े हैं, और बीच में वो डांस कर रही हैं।

गजब के मूव्स
डांस वीडियो में साफ नजर आ रही है, कि नोरा फतेही गजब के मूव्स दिखा रही हैं, जिसकी वजह से उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है, nora fatehi oops moment photos तभी डांस करते-करते कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी, दरअसल एक्ट्रेस ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो गई।

नीला वन पीस
लाइस डांस परफॉरमेंस के दौरान नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी, इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट था, डांस में नोरा इतनी मग्न थी, nora-fatehi-photo कि उन्हें पता ही नहीं चला कब उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और उनके अंडरगारमेंट्स दिख गये, इस वीडियो के बीच में नोरा अपनी ड्रेस को ठीक करती भी नजर आ रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।