जिम वेयर में दिखीं नुसरत जहां, फैंस बोले मजा आ गया

नुसरत जहां की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं । न्‍यू मॉमी का जिम वेयर लुक छाया हुआ है ।

New Delhi, Nov 24: कुछ महीने पहले ही बेटे की मां बनीं नुसरत जहां ने एक्‍टर यश दासगुप्‍ता के साथ रिश्‍ते से लेकर प्‍यार का खुलेआम इजहार कर दिया है । नुसरत और यश के बेटे ईशान की एक झलक देखने को बेकरार फैंस की तमन्‍ना भी दीवाली पर पूरी हो गई । नुसरत ने मां बनने के बाद इंस्‍टाग्राम से बस कुछ दिन का ब्रेक लिया था, इसके बाद से वो लगातार एक्टिव हैं । अब उन्‍होंने अपनी कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की है ।

जिम वेयर में तस्‍वीरें की शेयर
नुसरत जहां ने जिम वेयर में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । मॉर्निंग ब्लिस कैप्‍शन के साथ शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में नुसरत बेहद फ्रेश लग रही हैं । नुसरत का लुक कमाल का लग रहा है । उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।

हॉट फिगर देख क्रेजी हुए फैंस
प्रेग्‍नेंसी के बाद नुसरत एक बार फिर अपने फिगर में लौट आई हैं । उन्‍हें देखकर कोई कही नहीं सकता कि उन्‍होंने 4 महीने पहले ही बेटे को जन्‍म दिया है । नुसरत एकदम पहले जैसे लगने लगी हैं, बल्कि मां बनने का ग्‍लो उनके चेहरे पर अलग से दिखने लगा हे । नुसरत जहां ने पिछले दिनों ही कश्‍मीर में यश के साथ फिल्‍म की शूटिंग भी पूरी की है । ये स्‍टार कपल फैंस को पसंदीदा कपल है ।

पहली शादी अमान्‍य
नुसरत जहां ने निखिल जैन से दो साल पहले शादी की थी, लेकिन पिछले साल दिसंबर महीने से इन दोनों के अलगाव की खबरें आने लगी । इसके बाद नुसरत सामने आईं और बोली की उनकी ये शादी अमान्‍य है । क्‍योंकि ये शादी विदेशी धरती पर हुई है इसलिए ये शादी भारत में मान्‍य नहीं है । इस बीच नुसरत की प्रेग्‍नेंसी की खबर ने सबको चौंका दिया । अगस्‍त महीने में बच्‍चे के जन्‍म के बाद धीरे-धीरे ये साफ हो गया कि नुसरत एक्‍टर यश के साथ रिलेशनशिप में हैं । दोनों के फैंस कपल पर बेइंतहा प्‍यार लुटाते हैं ।