नुसरत जहां ने फिर लूट ली महफिल, तस्वीरों पर खूब बरस रहा लाइक

nusrat (1)

इन तस्वीरों में नुसरत जहां काफी बोल्ड लग रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

New Delhi, Nov 13 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती है, अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नुसरत चर्चा में बनी रहती हैं, अब उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में बांग्ला एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

बोल्ड तस्वीरें
इन तस्वीरों में नुसरत जहां काफी बोल्ड लग रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है, हालांकि कुछ लोगों को उनका ये अवतार नागवार भी गुजर रहा है, जिसकी वजह से वो लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं, हालांकि ज्यादा लोग उनकी तारीफ करने वाले हैं।

विवादों से नाता
नुसरत जहां अपनी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं, वो अपनी मुखरता की वजह से कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं, nusrat jahan उन्होने हाल ही में मां दुर्गा के गेटअप में एक तस्वीर क्लिक करवाई थी, जिसे लेकर वो कट्टरपंथियों के निशाने पर रही थी, पश्चिम बंगाल चुनावों में वो अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रही थी।

2019 में बनी सांसद
नुसरत 2019 लोकसभा चुनाव में बशीरहाट सीट से चुनाव जीती है, सांसद बनने के बाद जब वो पहली बार संसद पहुंची, तो उनके ड्रेस तथा सेल्फी लेने को लेकर ट्रोलिंग की गई, नुसरत अपनी धार्मिक आस्थाओं की वजह से भी निशाने पर रहती है, वो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। फिर चाहे वो ईद हो या दिवाली।