निखिल जैन से विवादित शादी पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, उन्होने शादी के लिये पैसे नहीं दिये

nusrat jahan

नुसरत ने 9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, इसके बाद नवंबर में निखिल से अलग हो गई, नुसरत ने इस साल के शुरुआत में कहा था कि तुर्की में हुई उनकी ये शादी भारतीय कानून के मुताबिक अमान्य है।

New Delhi, Nov 13 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने मैरिटल स्टेटस को लेकर पिछले काफी समय से विवादों में हैं, नुसरत की निजी जिंदगी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं, ऐसे में उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से इस बारे में बातचीत की है। पहली बार उन्होने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है।

2019 में शादी
नुसरत ने 9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, इसके बाद नवंबर में निखिल से अलग हो गई, नुसरत ने इस साल के शुरुआत में कहा था कि तुर्की में हुई उनकी ये शादी भारतीय कानून के मुताबिक अमान्य है, इसी से विवादों की शुरुआत हुई, अब नुसरत ने अपनी शादी को लेकर हुए विवाद पर बात की है, उन्होने कहा कि मेरी शादी के लिये पैसे नहीं दिये थे, उन्होने होटल के बिल नहीं भरे, मुझे उन्हें कुछ कहने की जरुरत नहीं है, मैं ईमानदार हूं, मुझे गलत दिखाया जा रहा है, अब मैंने इसे साफ कर दिया है।

दूसरों को बदनाम करना आसान
नुसरत जहां ने बिना नाम लिये कहा कि दूसरों को बदनाम करना आसान होता है, दूसरों को खराब बताना भी आसान होता है, उन्होने ये भी कहा कि इस पूरे विवाद में उनहोने किसी के लिये भी बुरा नहीं कहा है, नुसरत जहां ने अगस्त में अपने बेटे ईशान को जन्म दिया था, इस बच्चे के पिता उनके ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता हैं, नुसरत की प्रेग्नेंसी और यश संग रिलेशन पर भी खूब विवाद हुआ है।

बेटे के पिता का नाम
नुसरत के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा है, ये यश दासगुप्ता का पूरा नाम है, नुसरत और यश की शादी को लेकर भी अफवाहें जोरों पर है। नुसरत ने दिवाली के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो मांग में सिंदूर भरे नजर आई, इससे पहले उन्होने यश को जन्मदिन की बधाई देने के लिये पोस्ट किया था, केक पर यश के लिये बेस्ट पिता और पति लिखा था। यश दासगुप्ता के साथ शादी और रिश्ते को लेकर नुसरत जहां ने अभी तक खुलकर बात नहीं की है, लेकिन दोनों साथ हैं, ये बात किसी से छुपी हुई नहीं है।