#MeToo के तहत एक और सनसनीखेज खुलासा, साजिद के 100 करोड़ की डील भी नहीं खरीद पाई इस एक्ट्रेस का ईमान

#MeToo कैम्पेन में साजिद खान पर अब एक और आरोप लगा है । एक्‍ट्रेस आहना कुमरा ने साजिद पर बड़ा खुलासा करते हुए उन्‍हें घटिया आदमी कहा है ।

New Delhi, Nov 03 : #MeToo की चपेट में बॉलीवुड से अब तक कई एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स आ चुके हैं । सबसे ज्‍यादा आरोप इनमें साजिद खान पर लगे हैं । डायरेक्टर साजिद खान पर आरोपों की झड़ी लगाने वालीं लिस्‍ट में अब एक और जाना माना नाम जुड़ गया है । आहना कुमरा नाम की इस एक्‍ट्रेस ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं । खुद पर हुए एक वाकये का जिक्र करते हुए आहना ने कहा कि वो जानती थीं कि साजिद घटिया आदमी हैं, लेकिन फिर भी काम के सिलसिले में हुई वो मुलाकात उन्‍हें हमेशा याद रहेगी ।

आहना कुमरा ने शेयर किया अपना बैड एक्‍सपीरियंस
10 सालों से इंडस्‍ट्री में काम कर रहीं आहना कुमरा को पहचान मिली लिप्‍सटिक अंडर माय बुर्का से । इस फिल्‍म में आहना ने अपनी एक्टिंग से  सबको इंप्रेस किया । आहना कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं और एक जाना माना चेहरा हैं । आहना ने साजिद के बारे में बताया कि उन्‍होने उन्‍हें अपने घर पर बुलाया और अनकंफर्टेबल सवाल पूछे ।

अंधेरे कमरे में ले गए साजिद
बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए इंटरव्‍यू में अहाना कुमरा ने बताया कि – एक साल पहले साजिद खान के साथ एक मीटिंग थी। हालांकि मुझे अंदाजा था कि वह एक घटिया आदमी है, लेकिन मैं फिर भी उनसे मिली और उन्होंने वही किया, जो सलोनी चोपड़ा ने अपने आरोप में कहा है। जब मैं उनके घर पहुंची तो वे मुझे अपने कमरे में ले गए। उस कमरे में अच्छी तरह से लाइट भी नहीं थी। इसके बाद उन्होंने मुझे बैठने को कहा और बोले कि वे मेरे बारे में जानना चाहते हैं।

मां का बहाना देकर कमरे में बैठाया
आहना ने कहा कि – मैंने उनसे पूछा कि- हम बाहर क्यों नहीं बैठते? तो साजिद ने कहा कि बाहर मेरी मां बैठी हैं, उन्हें क्यों तंग करना। फिर मैंने उनसे रुम की लाइट्स जलाने को कहा। उन्होंने लाइट ऑन की और मुझसे मेरे बारे में पूछने लगे । मैंने कहा मेरी मां पुलिस ऑफिसर है । मैंने ऐसा इसलिए कहा कि शायद वे सचेत हो जाएं। हालांकि इसके बाद साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ संबंध बनाओगी? साजिद का ये बेहूदा सवाल सुनकर मैं चौंक गई।

घटिया सवाल ने किया परेशान
अहाना के मुताबिक साजिद चाहते थे कि अगर वो मेनस्‍ट्रीम फिल्‍मों की हिरोइन बनना चाहती हैं तो उन्‍हें उनके वल्‍गर जोक्‍स पर हंसना होगा । उन्‍होने कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोचती हूं और मैं मेनस्ट्रीम फिल्म का मटेरियल नहीं हूं। साजिद ने तब मुझे से भी सलाह दी थी कि मैं एक्टिंग नहीं, सिर्फ अपने लुक पर ध्यान दूं । आहना के मुताबिक साजिद खान ने मुझे मैसेजे करके एक बार कहा कि तुम बिकिनी में काफी हॉट लगती हो ।