नाबालिग कंटेस्‍टेंट को Kiss कर फंसे इस सिंगर को अब नहीं मिला इस शो का ऑफर, रवीना टंडन ने ये कहा

सिंगर पपॉन की किस कंट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही, विवादों में फंसे पपॉन को अब कुछऐसे शो के ऑफर आने भी बंद हो गए हैं जिनकी वो कभी जान हुआ करते थे ।

New Delhi, Apr 16 : एक रिएलिटी शो में नाबालिग गर्ल कंटेस्‍टेंट को किस कर फंसे सिंगर पपॉन की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं । इस विवाद के सामने आने के बाद पपॉन को पहले वो शो छोड़ना पड़ा और उसके बाद जमकर लोगों की बातें सुननी पड़ीं । इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने भी पपॉन के इस वीडियो पर अपने बयान दिए और इस घटना को शर्मनाक बताया । बहरहाल पपॉन के लिए मुश्किलें हीं कम नहीं हो रही हैं, उनके सिंगिंग करियर पर भी अब सवाल उठ रहे हैं कयोंकि उन्‍हें इस साल होने वाले बिहू फेस्टिवल के लिए नहीं बुलाया गया है ।

बिहू सेलिब्रेशन से बाहर पपॉन
बॉलीवुड में अचछा खास नाम कमा चुके पपॉन के रिएलिटी शो में की गई एक गलती बड़ी भारी पड़ रही है । नाबालिग कंटेस्‍टेंट को किस उन्‍होने जिस भी मंशा से किया, वो सही था, गलत था ये सब अब कोर्ट में जाहिर होगा लेकिन इस कांड का उनके करियर पर बुरा असर जरूर पड़ रहा है । हर साल जिस बिहू सेलिब्रेशन की वो जान हुआ करते थे इस साल उन्‍हें वहां से कोई इनवाइट ही नहीं आया है ।

कंट्रोवर्सी का असर
सिंगर पपॉन नॉर्थ ईस्‍ट से ही आते हैं और वहां काफी पॉपुलर हैं । हर साल होने वाले बिहू सेलिब्रेशन में वो जोर-शोर से शामिल होते हैं । उनके फैंस की संख्‍या भी काफी होती है । पपॉन के शो के लिए हजारों की भीड़ फेस्टिवल में जुटती रही हे । लेकिन इस साल उन्हें किसी भी शो के लिए इंवाइट नहीं किया गया । एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक आयोजक पपॉन की हालिया कंट्रोवर्सी को देखकर ऐसा कर रहे हैं ।

लोग हो सकते हैं नाराज
सिंगर पपॉन जिस विवाद में फंसे हैं वो कोई छोटा – मोटा विवाद नहीं है । उन पर रिएलिटी शो में शामिल एक बच्‍ची को जबरदस्‍ती किस करने का आरोप है । इस मामले में उन पर पॉक्‍सो के तहत केस भी दर्ज किया गया है । हालांकि जिस बच्‍ची के साथ ऐसा हुआ है वो अपने माता-पिता के साथ सामने आई है और पपॉन पर लग रहे आरोपों को गलत बताया है । बच्‍ची के मुताबिक पपॉन उन्‍हें एक पिता की तरह चाहते हैं और उसी तरह से उन्‍होने अपना प्‍यार भी दर्शाया है ।

इस एक्‍ट्रेस का मिला साथ
सिंगर पपॉन के इस कंट्रोवर्शियल वीडियो के सामने आने के बाद बॉलीवुड में कई तरह के रिएकशन सामने आए । ज्‍यादातर लोगों ने इस का विरोध किया और पपॉन को सजा तक की बात कही । लेकिन अब लगता है सेलेब्‍स का गुस्‍सा भी ठंडा पड़ रहा है । एकट्रेस रवीना टंडन जहां पहले पपॉन की गिरफ्तारी की मांग कर रहीं थीं, अब उन्‍होने पपॉन का फेवर किया है और उनके समर्थन में ये बात कही है  ।

रवीना का बयान
‘मैं पहले बहुत गुस्से में थी लेकिन बाद में हुई घटनाओं को एक-एक कर देखेंगे तो आप भी मुझसे सहमत होंगे। मुझे लगता है कि सिंगर पपॉन

की लीगल टीम ने उनकी ठीक से मदद नहीं की और उसे गुरु-शिष्य के बीच ‘किस’ बता दिया। लोग इस बात से गुस्से में आ गए कि वह कहीं से भी गुरु-शिष्य का ‘किस’ नहीं था। पपॉन ने काफी बाद में अपनी सफाई दी कि उनका मकसद गलत नहीं था। उन्हें गलत तरीके से जज किया गया। उन्हें यह सफाई काफी पहले दे देनी चाहिए थी।’